Home Breaking News रामदेव एलोपैथी विवाद: उत्तराखंड में प्राइवेट के साथ अब सरकारी डॉक्टर भी हुए आंदोलन में शामिल, सफेद पट्टी बांधकर किया जमकर प्रदर्शन

रामदेव एलोपैथी विवाद: उत्तराखंड में प्राइवेट के साथ अब सरकारी डॉक्टर भी हुए आंदोलन में शामिल, सफेद पट्टी बांधकर किया जमकर प्रदर्शन

6 second read
0
34

Report by Nandani Todi

देहरादून: योगगुरु बाबा रामदेव के एलोपैथी वाले बयान को लेकर बावा हो रहा है। बाबा रामदेव द्वारा दिया गया डॉक्टरों के खिलाफ बयान तूल पकड़ता जा रहा है। जिसके चलते आज उत्तराखंड आई एम ए के सभी डॉक्टरों ने काली पट्टी बांधकर विरोध जताया।

उत्तराखंड आईएमए के डॉ की माने तो उनका कहना है कि जिस तरीके से बाबा रामदेव बयान बाजी कर रहे हैं वो बहुत ही निंदनीय है। डॉक्टर संजीव सिंह का कहना है की आज का दिन सभी डॉक्टरों ने काला दिवस के रूप में मनाया है। यह काला दिवस बाबा रामदेव के घृणा से भरे शब्दों के खिलाफ मनाया गया है, जो शब्द उन्होंने डॉक्टर के खिलाफ दिया हैं।

उसके लिए ही आज काला दिवस मनाया गया है। काली पट्टी बांधकर आज हमने एक संदेश रामदेव को दिया है कि जो चिकित्सक रात दिन अपनी जान की परवाह करे बिना कोरोना काल में लगे हुए हैं उनके बलिदान का बाबा रामदेव मजाक ना उड़ाए।

वही कुछ डॉक्टरों ने सफेद पट्टी सफेद पट्टी बांधकर भी विरोध जताया है। ऐसे में डॉक्टर एनएस बिष्ट का कहना है कि वह डॉक्टरों के साथ हैं लेकिन काली पट्टी बांधना ठीक नहीं है सफेद पट्टी बांधकर को शांति का प्रतीक दिखाना चाहते हैं।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.