1. हिन्दी समाचार
  2. mumbai
  3. PPE किट पहने Rakhi Sawant का VIDEO हो रहा वायरल, जानें क्या है पूरा मामला

PPE किट पहने Rakhi Sawant का VIDEO हो रहा वायरल, जानें क्या है पूरा मामला

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

मुंबई : कोरोना महामारी अपने चरम पर है। देशभर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। जिसमें सबसे ज्यादा प्रभावित प्रदेश महाराष्ट्र है, जहाँ डराने वाली तेजी से आंकड़े बढ़ रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पीपीई किट पहने नज़र आ रही है। 

अभिनेत्री राखी सावंत अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनका ग्लैमरस अंदाज का हर कोई कायल है, लेकिन इन दिनों कोरोना के चलते राखी पीपीई किट में खुद को कैद करने को मजबूर हैं। वो मुंबई की सड़कों पर पीपीई किट पहनकर घूमती दिख रही है। 

https://www.instagram.com/p/COBN92jHiWF/?igshid=6f2mv8kx40zshttps://www.instagram.com/p/COBN92jHiWF/?igshid=6f2mv8kx40zs

जहाँ राखी पीपीई किट पहनकर सड़कों पर घूम रही है तो कभी सब्जियां खरीद रही हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने लोगों से भी कहा कि कोरोना से बचने के लिए वे भी पीपीई किट पहने। राखी का कहना है कि वो खुद पीपीई किट बाँटेंगी।

https://www.instagram.com/tv/COA4Eokn8yn/?igshid=i9wazdxdtlhihttps://www.instagram.com/tv/COA4Eokn8yn/?igshid=i9wazdxdtlhi

वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी मुंबई की सड़कों पर सब्जियां खरीदती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान वो वहाँ मौजूद दुकानदारों से मास्क पहनने की अपील भी कर रही है। इसके अलावा आप राखी को सब्जी वाले से बार्गेनिंग भी करते देख सकते हैं। 

मालूम हो कि राखी सावंत हाल ही में रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में नज़र आई थीं, जहां उनका कॉमेडियन अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आया था। ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद से कुछ न कुछ अलग करती नज़र आई हैं।

आपको बताते चलें कि राखी की मां कैंसर से पीड़ित हैं। कुछ दिनों पहले ही उनकी मां का ऑपरेशन हुआ, जिस दौरान वो सभी को धन्यवाद करते हुए सड़क पर ही बैठ गई थीं। बता दें कि उनकी मां के ऑपरेशन में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने उनकी आर्थिक रूप से मदद की थी। जिसके बाद राखी ने अपनी मां के साथ वीडियो बनाकर सलमान खान का धन्यवाद दिया। 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...