1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. अमेरिका दौरे पर गए पीएम मोदी से राखी सावंत की अजीब डिमांड, सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

अमेरिका दौरे पर गए पीएम मोदी से राखी सावंत की अजीब डिमांड, सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में है। लेकिन इस बार वो सुर्खियों में अपने किसी बयान को लेकर नहीं, बल्कि अपनी डिमांड को लेकर है। जिसके लिए उन्होंने पीएम मोदी से डिमांड की है। दरअसल पीएम मोदी तीन दिवसीय दौरे पर अमेरिका गये हुए है। जहां उनकी मुलाकात पहली बार अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से हुई और कई मुद्दों पर चर्चा भी हुआ।

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में है। लेकिन इस बार वो सुर्खियों में अपने किसी बयान को लेकर नहीं, बल्कि अपनी डिमांड को लेकर है। जिसके लिए उन्होंने पीएम मोदी से डिमांड की है। दरअसल पीएम मोदी तीन दिवसीय दौरे पर अमेरिका गये हुए है। जहां उनकी मुलाकात पहली बार अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से हुई और कई मुद्दों पर चर्चा भी हुआ।

पीएम मोदी से की डिमांड

वहीं जब इसे लेकर एक पत्रकार ने राखी से सवाल किया कि मोदी जी देश को आगे बढ़ा रहे हैं। अमेरिका दौरे पर हैं, ऐसे में आप उनके लिए क्या संदेश देना चाहती हैं’? इस पर कुछ पल सोचने के बाद राखी ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री से अपने लिए अमेरिका से कुछ लाने की डिमांड कर डाली।

देखिए वीडियो :

राखी ने PM से कही ये बात

राखी सावंत ने कहा, ‘नमस्कार मोदी जी मैं बहुत खुश हूं कि आप अमेरिका गए हैं, वहां के सारे इंडियंस को प्यार देना और उनको मेरा मैसेज दीजिएगा. उनसे कहिएगा कि मैं आप सबको बहुत प्यार करती हूं।’ राखी इतने पर ही नहीं रुकीं। इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी से अपने लिए शॉपिंग करने की डिमांड कर डाली। राखी ने कहा, ‘मोदी जी, जब आप वहां से लौटेंगे तो मेरे लिए कुछ शॉपिंग कर लीजिएगा’।

अमेरिका दौरे पर हैं PM Modi

बता दें कि पीएम मोदी इस वक्त अमेरिकी दौरे पर हैं। शुक्रवार को उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से मुलाकात की। ये पहली बार जब पीएम मोदी और बाइडेन के बीच आमने-सामने की मुलाकात हुई है। इससे पहले दोनों नेताओं ने फोन पर बातचीत की थी. विशेषज्ञों का कहना है कि पीएम की यह मीटिंग दोनों देशों के रिश्तों के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण रही।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...