Home क्राइम राजस्थान: गर्लफ्रेंड से मिलने गए युवक की लोहे की रॉड से पिटाई, लोटे में पिलाया पेशाब

राजस्थान: गर्लफ्रेंड से मिलने गए युवक की लोहे की रॉड से पिटाई, लोटे में पिलाया पेशाब

1 second read
0
1,149

नई दिल्ली : राजस्थान की गहलोत सरकार लगातार अपने कानून व्यवस्था को लेकर सवालों के घेरे में है। हालांकि अभी तक वो अपने आपको इन सवालों से दरकिनार नहीं कर सकी है। आपको बता दें कि एक बार फिर एक नए मामले को लेकर गहलोत सरकार पर सवाल खड़े होने लगे है। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है जिसमें युवक की लोहे की रॉड से पिटाई की जा रही है। साथ ही उसे पानी के लोटे में पेशाब भी पिलाया जा रहा है।

खबरों की मानें तो यह वीडियो करीब 15 दिन पुराना बताया जा रहा है। बताया जा रहा है युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया था जिस पर लड़की के परिवार वाले भड़क गए और पिटाई कर दी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़ित को बुलाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है। इस मामले में पीड़ित ने कुल मिलाकर 4 लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आपको बता दें कि इस मामले में पीड़ित पर किसी के घर में घुसने का आरोप है।

बताया जा रहा है कि घटना 8 मार्च की है। युवक किसी लड़की से मिलने कोशलू गांव गया था जिससे नाराज होकर लड़की के परिजनों और गांव के लोगों ने पिटाई कर दी। सिणधरी थाना अधिकारी का कहना है कि पिछले दो-तीन दिन से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें युवक की पिटाई के साथ ही उसे कुछ पिलाया जा रहा था। जांच में पाया गया है कि लड़का ड्राइवर के तौर पर काम करता है। वह बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना इलाके का रहने वाला है।

पुलिस ने पीड़ित के पिता से संपर्क किया। उसके बाद पीड़ित के पिता ने दो आरोपियों के बारे में बताया। दोनों आरोपियों ने उनके बेटे की पहले जबरदस्त तरीके से पिटाई की और उसके बाद उसे पेशाब पिलाया। साथ ही उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो उसका अंजाम बुरा होगा। इसी डर से पीड़ित ने इस घटना के बारे में किसी से कोई जिक्र नहीं किया।

इस वायरल वीडियो की RNI की पुष्टि नहीं करता है लेकिन जिस तरीके से वायरल वीडियो में युवक की लोहे की रॉड से हाथों से लेकर पैरों तक जबरदस्त तरीके से पिटाई की गई है वह काफी दर्दनाक है। अब इस पूरे मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। हीराराम और जोगाराम नाम के दो आरोपियों की पुष्टि की गई है। साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं।

थानाधिकारी सिणधरी का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Load More In क्राइम
Comments are closed.