1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. प्रियंका चोपड़ा का जंगल में हुआ ऐसा हाल, देखकर आप भी हो जाएंगे Shocked

प्रियंका चोपड़ा का जंगल में हुआ ऐसा हाल, देखकर आप भी हो जाएंगे Shocked

Shocking photos of Priyanka chopra: अभिनेत्री ने सेट से अपने सबसे प्यारे पलों में एक तस्वीर (Photo) साझा किया था। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral) हो रहा है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपने अगले प्रोजेक्ट ‘सिटाडेल’ की शूटिंग पूरी की है। अभिनेत्री ने सेट से अपने सबसे प्यारे पलों में एक तस्वीर साझा किया था। एक्ट्रेस के कहने के बाद, एक्ट्रेस ने हाल ही में एक तस्वीर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसे चालक दल के सदस्य माइकल वुड ने क्लिक किया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Michael Wood BSC (@michaelwoodbsc)

माइकल वुड (michael wood) ने प्रियंका (Priyanka) की एक नासमझ तस्वीर क्लिक की थी जिसमें उन्हें एक पेड़ पर अपना गाल टिकाते हुए देखा जा सकता है। माइकल ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “जब आप आर्टेमिस पर एक शॉट लगाते हैं और इस तरह शो के सह-प्रमुख की तस्वीर लेते हैं … केवल 2 चीजें होने वाली हैं

हाल ही में, अभिनेत्री ने सुर्खियां बटोरीं, क्योंकि उनका नाम वर्ष 2021 में दुनिया की सबसे प्रशंसित महिलाओं की सूची में रखा गया है। प्रियंका चोपड़ा ने सूची में दसवीं रैंक हासिल की, जिसमें एंजेलिना जोली, क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय और स्कारलेट जोहानसन जैसे नाम भी शामिल हैं।

यह भी पढें: Shilpa Shetty हुईं Oops Moment का शिकार, वीडियो हुई वायरल, देखें

एक्ट्रेस की काम को लेकर बात करेंगे, प्रियंका (Priyanka) अगली बार ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ में दिखाई देंगी जहाँ वह सती की भूमिका निभाएंगी। उनके पास आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ भी है।

मंगलवार को प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने तस्वीर शेयर की थी जो ‘द मैट्रिक्स मूवी’ प्रेस वीक के पहले दिन का लुक था। इसमें प्रियंका चोपड़ा ने व्हाइट एंड ब्लू बॉडी कॉन ड्रेस पहना था। इसके साथ प्रियंका चोपड़ा एक लंबी पोनी टेल बनाया था। वही फैंस उनकी नासमज तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहै। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें: Virat Kohli से वापस ली गई वनडे टीम की कप्तानी को सुनील गावस्कर ने ठहराया इसको जिम्मेदार, बताया…

बता दें कि, प्रियंका के इंस्टाग्राम बायो में अब प्रियंका चोपड़ा जोनास की जगह पर सिर्फ उनका पहला नाम है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने साल 2018 में जयुपर में एक भव्य शादी की थी। जिसमें शामिल होने के लिए निक का पूरा परिवार भारत आया था। इस शादी की कई तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...