Home उत्तर प्रदेश पीलीभीत- युवक ने शादी का झांसा देकर 3 साल तक महिला के साथ किया दुष्कर्म

पीलीभीत- युवक ने शादी का झांसा देकर 3 साल तक महिला के साथ किया दुष्कर्म

10 second read
0
23

पीलीभीत में एक युवक पर महिला ने शादी का झांसा देकर 3 साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप ये भी है कि गर्भवती हो जाने पर उसका जबरन गर्भपात भी करा दिया गया।

निकाह का दबाव बनाने पर महिला के साथ मारपीट की गई। पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने गम्भीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

दरअसल पूरा मामला पीलीभीत के न्यूरिया थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि थाना न्यूरिया क्षेत्र की रहने वाली एक महिला को उसी के कस्वे के रहने वाले मेहंदी हसन नाम के युवक ने उत्तराखंड के सिडकुल में स्थित अल्फला कम्पनी में मजदूरी पर काम करने के लिए बुलाया।

जहाँ पर तीन साल से दोनों साथ-साथ काम करने लगे। इसी दौरान युवक ने पीड़िता को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और उसके साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध भी बनाता रहा।

इसी बीच जब पीड़िता गर्भवती हुई तो एक दिन आरोपी युवक ने जबरन उसका गर्भपात करा दिया। इतना ही नहीं जब पीड़िता ने आरोपी से शादी करने की बात कही तो वह एक सप्ताह पहले पीड़िता को वापस अपने साथ न्यूरिया लेकर आया।

 

जहां उसे कालोनी के बस स्टैंड पर छोड़कर भाग गया। पीड़िता जब इसकी शिकायत करने आरोपी के घर पहुंची तो आरोपी के परिवार वालो ने उसकी एक न सुनी और उल्टे उसके साथ ही मारपीट कर उसे भगा दिया।

पीड़िता की तहरीर पर मेहंदी हसन व उसके परिवार के अन्य 9 लोगो के ख़िलाफ़ संगीन धाराओ में थाना न्यूरिया पुलिस ने मामला दर्ज कर किया है।

वहीं एसपी का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। मामला उत्तराखंड का है जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके बाद कार्यवाही की जायेगी।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.