1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. CM के शपथ ग्रहण समारोह में दिल्ली के लोग होंगे शामिल-मनीष सिसोदिया

CM के शपथ ग्रहण समारोह में दिल्ली के लोग होंगे शामिल-मनीष सिसोदिया

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

राजधानी दिल्ली में आठ फरवरी को हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ चुके है। आम आदमी पार्टी (आप) ने दोबारा प्रचंड बहुमत से शानदार जीत दर्ज की है। वहीं, आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने चुनाव के बाद पहली बार दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात की।

साथ ही आप ने यह घोषणा की है कि, अरविंद केजरीवाल 16 फरवरी को दिल्ली के रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। इसी के साथ पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा एक भव्य आयोजन किया गया है।  आप नेता मनीष सिसोदिया ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जारिए बताया है कि, दिल्ली के लोगों को मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया जा रहा है।

इसी के साथ उन्होंने कहा कि, दिल्ली में रहने वाले ऑटो डाईवर, मोहल्ला क्लिनिक डॉक्टर, बाइक एम्बुलेंस ड्राइवर, सफाई कर्मचारी आदि इन सभी लोगों को 16 फरवरी को रामलीला मैदान में आयोजित समारोह में आमंत्रित है। यह कार्यक्रम दिल्ली की जनता के लिए ही आयोजित किया गया है।

आप के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने 13 फरवरी को पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि, सीएम पद के लिए होने शपथग्रहण समारोह में केवल दिल्ली के लोगों को ही आमंत्रित किया जाएगा। साथ ही उन्होंने बताया कि, अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों या अन्य दलों के नेताओं को शपथग्रहण समारोह में आमंत्रित नहीं किया जाएगा।

आपको बता दें कि, आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने बीते शुक्रवार को  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शपथग्रहण समारोह में शामिला होने के लिए आमंत्रित किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...