Home उत्तर प्रदेश पुलवामा आतंकवादी हमले में पाकिस्तान का कबूलनामा, बुरी फंसी इमरान सरकार

पुलवामा आतंकवादी हमले में पाकिस्तान का कबूलनामा, बुरी फंसी इमरान सरकार

9 second read
0
12

महाराजगंज – जम्मू कश्मीर के पुलवामा में भारतीय जवानों पर हुए हमले को पाकिस्तान सरकार के मंत्री फवाद चौधरी ने पाकिस्तानी संसद में एक बयान देते हुए यह कबूलनामा किया है कि पुलवामा हमला पाकिस्तान की सरकार ने कराया है।

पाकिस्तानी मंत्री ने पुलवामा हमले को इमरान खान सरकार की एक बड़ी कामयाबी बताई है। वहीं पाकिस्तानी मंत्री के कबूलनामे के बाद पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिजन काफी रोष में है और भारत सरकार से पाकिस्तान पर हमला कर बदला लेने की मांग कर रहे हैं।

 

जम्मू कश्मीर के पुलवामा हमले में महाराजगंज के शहीद हुए जवान पंकज त्रिपाठी के पिता ओम प्रकाश त्रिपाठी ने पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पुलवामा के आतंकी हमले में जिस तरह से हमारे देश के जवान मारे गए। उसी तरह देश के प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री एवं अन्य लोगों को एकजुट होकर हमले का बदला लेना चाहिए। बदला लेने के बाद उन लोगों को ही काफी साहस मिलेगा। उन्होने कहा कि पाकिस्तान क्यों अनायास ही भारत पर आक्रमण किया और आत्मघाती तरीके से जवानों को मौत के घाट की उतार दिया। अगर उन्हें लड़ना था तो युद्ध करके लड़ते। शहीद पंकज त्रिपाठी के छोटे भाई शुभम त्रिपाठी ने कहा कि भारत सरकार को देश के जवानों को पूरी छूट देनी चाहिए ताकि वह पाकिस्तान पर हमला करके शहीद जवानों का बदला ले सके।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.