1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. नुसरत जहां का बेटा सैंटा क्लॉस की ड्रेस में आया नजर, क्यूट तस्वीर हुई वायरल

नुसरत जहां का बेटा सैंटा क्लॉस की ड्रेस में आया नजर, क्यूट तस्वीर हुई वायरल

क्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैl फैंस उस तस्वीर को काफी पंसद भी कर रहे है, और अपना रिएक्शन दे रहे है। वही तस्वीर में आप देख सकते है इसमें उन्हें अपने बेटे यिशान के साथ देखा जा सकता हैl

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है। वही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैl फैंस उस तस्वीर को काफी पंसद भी कर रहे है, और अपना रिएक्शन दे रहे है। वही तस्वीर में आप देख सकते है इसमें उन्हें अपने बेटे यिशान के साथ देखा जा सकता है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)


फोटो में यिसान का चेहरा नजर नहीं आ रहा हैहालांकि वह क्रिसमस मनाते नजर आ रहे हैं और उन्होंने सैंटा क्लॉस की ड्रेस पहन रखी हैl नुसरत जहां की साइड प्रोफाइल फोटो में नजर आ रही हैं। उनके बाल खुले हुए हैं। उन्होंने टीशर्ट और जींस पहन रखी है और बेटे को गोदी में लेकर खिला रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत जहां की तस्वीर वायरल हो गई है। इसे अब तक 30 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया हैl वहीं इस पर कई कलाकारों ने कमेंट्स भी लिखे हैl मिमी चक्रबर्ती ने ‘खूबसूरत’ लिखा है। वहीं कई फैंस भी इसपर प्रतिक्रिया दे रहे है। एक ने लिखा है, ‘आप दोनों को क्रिसमस की बधाई’ एक अन्य ने खूबसूरत लिखा है वहीं एक अन्य ने ‘हमारे लिटिल सैंटा’ लिखा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत जहां सांसद भी हैंl वह तृणमूल कांग्रेस से सांसद है। हाल ही में वह अपनी शादी को लेकर खबरों में थीl उन पर आरोप था कि उन्होंने निखिल जैन से शादी नहीं की थीl इसके बाद उन्होंने अब यशदास गुप्ता के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि कर दी है। नुसरत जहां बंगाली फिल्म कलाकार है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी भूमिकाएं काफी पसंद की गई हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैl वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है, जिन्हें काफी पसंद किया जाता है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...