1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. नोरा फतेही हुई कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी, पढ़ें

नोरा फतेही हुई कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी, पढ़ें

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं । एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कोविड पॉजिटिव होने की बात बताई जिसके बाद फैंस को उनकी चिंता सताने लगी। नोरा (Nora Fatehi) ने बताया कि उनकी तबीयत काफी खराब हो गई है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं । एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कोविड पॉजिटिव होने की बात बताई जिसके बाद फैंस को उनकी चिंता सताने लगी। नोरा (Nora Fatehi) ने बताया कि उनकी तबीयत काफी खराब हो गई है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Terence Lewis (@terence_here)

नोरा ने खुद कोरोना होने की पुष्टि की है और बताया है कि वो अभी क्वारंटीन कर रही हैं और डॉक्टरों की निगरानी में हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस को मैसेज लिखा है और कहा है कि मैं कोरोना से लड़ रही हूं। कोरोना ने मुझे बुरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया है। मैं काफी दिनों से बिस्तर पर थी और अब डॉक्टरों की निगरानी में हूं। आप सभी सुरक्षित रहिए और मास्क जरूर पहनिए। यह बहुत तेजी से फैल रहा है और हर किसी को अलग तरीके से प्रभावित कर रहा है। दुर्भाग्य से मेरी हालत काफी खराब हुई है और यह किसी के भी साथ हो सकता है. मैं खुद को रिकवर करने के प्रयास कर रही हूं और यही सबसे ज्यादा मायने रखता है. आपकी सेहत से ज्यादा कुछ भी जरूरी नहीं।

कोरोना संक्रमित पाए जाने पर नोरा फतेही ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘मैं फिलहाल कोरोना से लड़ रही हूं। सच हूं तो ये बहुत मुश्किल है। फिलहाल मैं डॉक्टरों की निगरानी में हूं। सभी सुरक्षित रहें और मास्क पहनें। ये बहुत तेजी से फैल रहा है और हर किसी को अपनी चपेत में ले रहा है। दुर्भाग्य से मुझे भी कोरोना हो गया है। ये किसी को भी हो सकता है इसीलिए ध्यान रखें। मैं फिलहाल रिकवर कर रही हूं। आपकी हेल्थ से ज्यादा कुछ जरूरी नहीं होता। ख्याल रखिए, सेफ रहिए।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा ने लिखा, दोस्तों, दुर्भाग्य से मैं इस वक्त कोरोना से लड़ रही हूं। इसने सच में मुझे बहुत प्रभावित किया है। फिलहाल डॉक्टर्स की देख रेख में हूं। कृप्या आप सभी सुरक्षित रहें, मास्क पहनें, यह किसी को भी हो सकता है। जीवन से ज्यादा जरूरी कुछ भी नहीं है।

सबसे पहले करीना और अमृता अरोड़ा की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उनके संपर्क में आए सभी लोगों का कोविड टेस्ट कराया गया था और कई स्टार्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। कपूर फैमिली में अर्जुन कपूर सहित अंशुला कपूर, रिया कपूर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...