1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ये समाजवादी पार्टी जिताओ शरीया कानून लाना चाहते है- मोहसिन रजा

ये समाजवादी पार्टी जिताओ शरीया कानून लाना चाहते है- मोहसिन रजा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

लखनऊ: यूपी के मुरादाबाद से सपा सांसद एसटी हसन के बेतुके बयान पर योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने तंज कसा है। मोहसिन रजा ने सपा सांसद पर तीखा वार किया है। उन्होंने कहा कि सपा सांसद एसटी हसन के बयान से साफ होता है कि ये देश के संविधान में विश्वास रखने वाले लोग नहीं हैं।

मोहसिन रजा ने आगे कहा कि सपा सांसद चाहते हैं समाजवादी पार्टी जिताओ शरीया क़ानून लाओ। इनकी बोली और आईएस की बोली एक जैसी है। हसन और सपा के नेताओं को नाइंसाफी इसलिए नजर आ रही है कि बरसाना में होली क्यों हो रही है। सीएए कानून क्यों आ रहा है। धारा 370 क्यों समाप्त कर दी गयी। अयोध्या में दीपोत्सव क्यों हो रहा है। प्रभु श्री राम जी का भव्य मंदिर क्यों बन रहा है। अयोध्या में जबकि हमने तो कारसेवकों पर गोली चलवा दी थी तो इनकी असल पीड़ा ये सारी हैं।

हसन के बेतुके बोल

गौरतलब है कि एसटी हसन ने देश में कोरोना संक्रमण और तूफान के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया था। हसन ने कहा था कि ये सब प्राकृतिक आपदाएं हमारे देश में इसलिए आ रही हैं क्योंकि बीजेपी सरकार ने शरियत में दखलअंदाजी की है।

उन्होंने कहा कि सीएए और एनआरसी कानूनों के ज़रिये मुसलमानों को निशाना बनाया गया। पिछले सात साल में सरकार ने सिर्फ धार्मिक भेदभाव पैदा करने वाले कानून बनाये। सरकार की नाइंसाफी की वजह से महामारी और दो बार तूफान आ चुके हैं। अगर जमीन वाले इंसाफ नहीं करते हैं तो फिर आसमान वाला इंसाफ करता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads