Home दिल्ली मनीष सिसोदिया के स्वास्थ्य में हुआ सुधार अस्पताल से मिली छुट्टी

मनीष सिसोदिया के स्वास्थ्य में हुआ सुधार अस्पताल से मिली छुट्टी

4 second read
0
4

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया मैक्स हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और हालत में सुधार है। डॉक्टरों ने उन्हें एक हफ्ते आराम करने की सलाह दी है।

मनीष सिसोदिया कोरोना और डेंगू के चलते दिल्ली के मैक्स साकेत अस्पताल में बीते हफ्ते भर्ती हुए थे। मनीष सिसोदिया को मैक्स साकेत अस्पताल में प्लाज्मा थेरेपी भी दी गई थी। डॉक्टर ने उन्हें एक हफ़्ते आराम करने की सलाह दी है।

24 सितंबर की शाम ही उन्हें LNJP अस्पताल से शिफ्ट करके साकेत के मैक्स अस्पताल में एडमिट कराया गया था। बुखार और ऑक्सीजन की शिकायत के बाद वे 23 सितंबर को LNJP अस्पताल में भर्ती हुए थे।

मनीष सिसोदिया ने 14 सितंबर को ट्वीट कर लिखा था कि ‘हल्का बुख़ार होने के बाद आज कोरोना टेस्ट क़राया था जिसकी रिपोर्ट पोज़िटिव आई है। मैंने स्वयं को एकांतवास में रख लिया है। फ़िलहाल बुख़ार या अन्य कोई परेशानी नहीं है मैं पूरी तरह ठीक हूँ। आप सब की दुआओं से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर काम पर लौटूंगा।’

सिसोदिया 14 सितंबर को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। उसके बाद वह होम आइसोलेशन में चले गए थे। बुधवार को उन्हें इलाज के लिए लोक नायक जय प्रकाश  अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Load More In दिल्ली
Comments are closed.