Home मनोरंजन कविता कौश‍िक और रुबीना दिलैक की जमकर हुई तूतू-मैंमैं, देखिए बिग बॉस का हंगामा

कविता कौश‍िक और रुबीना दिलैक की जमकर हुई तूतू-मैंमैं, देखिए बिग बॉस का हंगामा

31 second read
0
6

‘बिग बॉस 14’ के फिनाले वीक में एंट्री करते ही घर का माहौल अब उबलने लगा है। पहले ही यह साफ हो गया है कि वीक के खत्‍म होते-होते घर में सिर्फ 4 कंटेस्‍टेंट बचेंगे।

एजाज खान फाइनलिस्‍ट बन चुके हैं, इसिलए अब सिर्फ तीन लोग घर में रहेंगे। बुधवार के एपिसोड में शो में कविता कौश‍िक और रुबिना दिलैक में भयंकर और ओछे स्‍तर पर लड़ाई होने वाली है।

नौबत धक्‍का-मुक्‍की की आ जाती है। कविता, रुबिना को लापा मारने की धमकी देती हैं, जिस पर रुबिना भी भ‍िड़ जाती है। हालात ऐसे हो जाते हैं कि कविता खुद मुख्‍य दरवाजे से घर से बाहर निकल जाती हैं। इस पर रुबिना भी चुप नहीं रहती हैं और कहती हैं कि कविता वापस आएंगी और थूककर चाटेंगी।

शो मेकर्स ने जो प्रोमो रिलीज किया है, उसमें कविता रुबिना से कह रही हैं कि घर से बाहर चलो बताऊंगी तुमको। इस पर अभ‍िनव भी कहते हैं कि क्‍या बताओगी भाई। रुबिना भी आकर कविता से कहती हैं कि जो कहना है यहां कहो ना। कविता इस पर रुबिना के बेहद करीब आ जाती हैं।

रुबिना कहती हैं कि धक्‍का मत दो। इसके बाद देखते ही देखते दोनों की लड़ाई बढ़ जाती है। इस पर कविता क‍हती हैं कि तुम्‍हारा सच सामने लाऊंगी। रुबिना कहती हैं कि इस तरह की बातें तुम्‍हारा सच है और तुम्‍हारे जैसे ओछे मुंह से मुझे नहीं जानना है कुछ भी।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.