1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कैटरीना कैफ ने ससुराल में पूरी की ‘चौंका चढ़ाने’ की रस्म, बनाया हलवा, बोलीं- मैंने बनाया

कैटरीना कैफ ने ससुराल में पूरी की ‘चौंका चढ़ाने’ की रस्म, बनाया हलवा, बोलीं- मैंने बनाया

कैटरीना ने अपनी रहली रसोई में बनाई गई डिश की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं 'ये मैंने बनाया है' उनका ये क्यूट कैप्शन फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गईं थीं। उनकी शादी की हर तस्वीर पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। कैटरीना की शादी की तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया था, वहीं अब नई बहू कैटरीना की पहली रसोई की रस्म भी हो गई है जिसकी तस्वीर कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है।

देखें तस्वीर

जी हां, हाल ही में कैटरीना ने अपनी रहली रसोई में बनाई गई डिश की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं ‘ये मैंने बनाया है’ उनका ये क्यूट कैप्शन फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर सूजी के हलवे की तस्वीर साझा की है। तस्वीर देखकर लग रहा है कि कैटरीना अपनी घर की बालकनी से ये तस्वीर शेयर कर रही हैं। इस तस्वीर के शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं कि ‘ये मैंने बनाया है’ इसके साथ वे लिखती हैं ‘Chaunka Chardhana’ फैंस कैटरीना के इस अंदाज को देखकर काफी खुश हैं।

बता दें कि कैटरीना और विक्की ने एक भी फिल्म साथ में नहीं की है, लेकिन दोनों साल 2019 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं वेडिंग फोटोज में दोनों की केमिस्ट्री साफ नजर आई।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...