1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. करण जौहर ने दिल्ली सरकार से कर दी ऐसी अपील, ट्विटर पर लोगों ने जमकर लगाई क्लास

करण जौहर ने दिल्ली सरकार से कर दी ऐसी अपील, ट्विटर पर लोगों ने जमकर लगाई क्लास

कोरोना वायरस का ओमिक्रॉन (Omicron) वैरिएंट दुनियाभर में तहलका मचा रहा है। दिल्ली और मुंबई में कोरोना संक्रमितों के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसके मद्देनजर दिल्ली सरकार ने 28 दिसंबर को सिनेमाहॉल, मल्टीप्लेक्स और थियेटर्स को बंद करने का आदेश जारी किया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: कोरोना वायरस का ओमिक्रॉन (Omicron) वैरिएंट दुनियाभर में तहलका मचा रहा है। दिल्ली और मुंबई में कोरोना संक्रमितों के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसके मद्देनजर दिल्ली सरकार ने 28 दिसंबर को सिनेमाहॉल, मल्टीप्लेक्स और थियेटर्स को बंद करने का आदेश जारी किया है। सरकार के इस आदेश से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन में हड़कंप मच गया है क्योंकि थियेटर्स के बंद होने से सिनेमाघर मालिकों और फिल्ममेकर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा।

हाल ही में शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज पोस्टपोन कर दी गई, जो 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। इस बीच कोरोना गाइडलाइंस के साथ सिनेमाघरों को दोबारा खोलने पर विचार करने के लिए प्रोड्यूसर करण (Karan Johar) जौहर ने ट्वीट कर दिल्ली सरकार से निवेदन किया है। अब इस ट्वीट को लेकर करण जौहर (Karan Johar) को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

करण जौहर (Karan Johar) ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हम दिल्ली सरकार से सिनेमाघरों को चलाने की अनुमति देने का आग्रह करते हैं। बाहर की तुलना में सिनेमाघर में हाईजीन और सोशल डिस्टेंसिंग की ज्यादा अच्छी व्यवस्था है’।  करण जौहर ने इस ट्वीट को दिल्ली के उपराज्यपाल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के डिप्टी सीएम के ऑफिस को टैग किया है। ट्वीट के आखिर में #cinemasaresafe लिखा है। इस ट्वीट के चलते करण जौहर (Karan Johar) लोगों के निशाने पर आ गए हैं और उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने करण जौहर (Karan Johar) के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, आग लगे बस्ती में और ये है अपनी मस्ती में। दूसरे ने कमेंट किया, हां मतलब लोग अपने और अपने परिवार की लाइफ को रिस्क में डाल दे आपकी फालतू मूवीज देखने के लिए, इससे तुझे पैसा मिलेगा उनको बीमारी. एक अन्य ने लिखा, सिनेमा को ओटीटी पर देखा जा सकता है। लेकिन अगर संक्रमण की दर बढ़ेगी और ऑक्सीजन खत्म हो जाएगी तो लोगों की मौत हो जाएगी।

करण जौहर (Karan Johar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी नई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म का वह खुद निर्देशन कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। इसके अलावा इस मूवी में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे दिग्गज सितारे नजर आएंगे। इससे पहले करण जौहर (Karan Johar) ने साल 2016 में ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म का निर्देशन किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...