1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. नए साल में Kangana Ranaut ने की राहु-केतु मंदिर में पूजा, जानिए….

नए साल में Kangana Ranaut ने की राहु-केतु मंदिर में पूजा, जानिए….

बीते साल यानी 2021 कंगना रनोट (Kangana Ranaut) के लिए कुश खास नहीं रहा। वे कई कॉन्ट्रोवर्सी में फंसी और उन्होंने कई विवादित बनाया भी दिए। सोशल मीडिया पर अपनी बात खुलकर रखने वाली कंगना को ट्विटर ने बैन तक कर दिया था। लेकिन नए साल 2022 में उनके माथ कोई दोष न लगे इसलिए उन्होंने त्रिरुपति बालाजी के नजदीक बने राहु-केतु मंदिर में पूजा अर्चना की और भगवान का आशीर्वाद भी लिया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

मुबंई: बीते साल यानी 2021 कंगना रनोट (Kangana Ranaut) के लिए कुश खास नहीं रहा। वे कई कॉन्ट्रोवर्सी में फंसी और उन्होंने कई विवादित बनाया भी दिए। सोशल मीडिया पर अपनी बात खुलकर रखने वाली कंगना को ट्विटर ने बैन तक कर दिया था। लेकिन नए साल 2022 में उनके माथ कोई दोष न लगे इसलिए उन्होंने त्रिरुपति बालाजी के नजदीक बने राहु-केतु मंदिर में पूजा अर्चना की और भगवान का आशीर्वाद भी लिया।

उन्होंने मंदिर से जुड़ी कुछ फोटोज भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि कंगना दीपों के पास बैठी पूजा कर रही है और भक्ति में लीन है। इस दौरान उन्होंने क्रीम कलर की साड़ी पहन रखी थी और बालों को टाइट बांधे और माथे पर बिंदी लगाएं कंगना सिम्पल लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही थी। उन्होंने एक ओर फोटो शेयर कर सभी को नए साल की बधाई दी। लाल साड़ी और हैवी ज्वैलरी पहने उन्होंने लिखा- सभी को नया साल की शुभकामनाएं…तिरुपति बालाजी के आशीर्वाद से इस साल की शुरुआत…आशा है कि यह एक यादगार होगा।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

कंगना रनोट में राहु-केतु मंदिर से जो फोटोज शेयर की है, उनमें से एक फोटो में वे गाय को चारा खिलाते भी नजर आ रही है। उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा- दुनिया में एक ही राहु केतु मंदिर है, यह तिरुपति बालाजी के बहुत करीब है, वहां कुछ अनुष्ठान किए। पांच मौलिक लिंगों में से वायु (वायु तत्व) लिंडा भी यहीं स्थित है… काफी उल्लेखनीय जगह… मैं यहां अपने प्यारे दुश्मनों की रहमत के लिए गई थी, इस साल मुझे कम पुलिस शिकायत / एफआईआर और अधिक प्रेम पत्र चाहिए…। जय राहु केतु जी की।

कंगना इन दिनों फिल्म टीकू वेड्स शेरू की शूटिंग में बिजी हैं, जो उनके प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में नजर आएंगे। कंगना ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो डायरेक्टर की कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं। उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें भारतीय सिनेमा के स्वर्ण युग से एक दुर्लभ रत्न (न्यूऑल कैमरा) मिला है, जो उनके लिए किसी वरदान से कम नहीं है। उन्होंने इस कीमती रत्न के लिए जानेमाने डायरेक्टर बिमल रॉय और उनकी फैमिली को शुक्रिया कहा है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...