1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीजेपी कार्यसमिति बैठक में बोले जेपी नड्डा- सीएम योगी ने बदली यूपी की तस्वीर और तकदीर

बीजेपी कार्यसमिति बैठक में बोले जेपी नड्डा- सीएम योगी ने बदली यूपी की तस्वीर और तकदीर

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव होने में तकरीबन 6 महिने शेष है, उससे पहले ही देश की प्रमुख पार्टी बीजेपी ने अपनी किला बंदी शुरू कर दी है। आपको बता दें कि इसी किले बंदी को लेकर शुक्रवार को लखनऊ में बीजेपी कार्यसमिति की अहम बैठक हो रही है। इस बैठक को पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने वर्चुअली संबोधित किया। वहीं बैठक को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कोरोना काल में केन्द्र सरकार द्वारा किए गए कामों की तारीफ की।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना कालखंड में PM मोदी के नेतृत्व में BJP ने अभूतपूर्व कार्य किया। ये पहली पार्टी है जिसने देश के सामने मिसाल पैदा की। जब व्यक्ति अपना बचाव कर रहा था, तब PM की प्रेरणा से पार्टी अध्यक्ष ने सेवा ही संगठन का मंत्र दिया।

जेपी नड्डा ने किया संबोधित

जेपी नड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने जिला परिषद और ब्लाक के चुनावों में सिरे से सपा, बसपा को नकार दिया है। इन्हें घर बैठने का संदेश दिया है और भाजपा को काम करने की जिम्मेदारी दी है। आज योगी आदित्यनाथ ने यूपी की तस्वीर और तकदीर बदल दी है। कुछ साल पहले यूपी तुष्टीकरण की राजनीति से ग्रसित था और जातीय आधार पर सत्ता का दुरुपयोग होता था यहां विकास नहीं था लेकिन पिछले 4 साल से देश के सबसे अग्रणी प्रदेशों में से एक है। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए उत्तर प्रदेश ने 5.7 करोड़ टेस्ट किए हैं। यहां की प्रतिदिन टेस्टिंग क्षमता 1.5 लाख है।

मंदबुद्धि नेता करते हैं वैक्सीन का विरोध

उन्होंने कहा कि हमारे देश ने कोरोना की वैक्सीन बनाई, वहीं हमारे देश के कुछ मंदबुद्धि नेता वैक्सीन के विरोध में बयान देते थे। उत्तर प्रदेश के नेता ने तो इसे भाजपा की वैक्सीन बता दिया। उनके पिता ने जब वैक्सीन लगवाई, तो उसके बाद बेटा भी तैयार हो गया।

नड्डा ने कहा कि आत्मनिर्भर भारत के तहत कृषि इंफ्रास्ट्रक्चर पर 1 लाख करोड़ रुपये कृषि अधिकारियों के कहने पर नहीं, बल्कि जहां किसानों की इसकी जरूरत होगी, वहां खर्च होगा। कई लोग किसान नेता कहलाने का दंभ भरते थे। लेकिन सही मायने में किसानों का भला पीएम नरेन्द्र मोदी ने किया है। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को भाजपा का हर कार्यकर्ता अपना कार्यक्रम बनाए। इस योजना के तहत हर जरूरतमंद व्यक्ति को मुफ्त राशन सही तरीके से प्राप्त हो, इस बात की भाजपा कार्यकर्ताओं को चिंता करनी पड़ेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads