1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Happy Birthday: John Abraham ने बिपाश को प्यार में क्यों दिया धोखा, जानिए ये वजह

Happy Birthday: John Abraham ने बिपाश को प्यार में क्यों दिया धोखा, जानिए ये वजह

Happy Birthday: जॉन अब्राहम (John Abraham) 49 साल के हो चुके हैं। 17 दिसंबर, 1972 को कोच्चि में जन्में जॉन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। हालांकि, बाद में वो मॉडलिंग से फिल्मों में आए और उन्होंने बॉलीवुड में अपनी स्टाइल से धमाका किया। बतौर हीरो उनकी पहली फिल्म 2003 में आई जिस्म हैं, जिसमें उनके साथ बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने काम किया था।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: जॉन अब्राहम (John Abraham) 49 साल के हो चुके हैं। 17 दिसंबर, 1972 को कोच्चि में जन्में जॉन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। हालांकि, बाद में वो मॉडलिंग से फिल्मों में आए और उन्होंने बॉलीवुड में अपनी स्टाइल से धमाका किया। बतौर हीरो उनकी पहली फिल्म 2003 में आई जिस्म हैं, जिसमें उनके साथ बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने काम किया था। बिपाशा बसु के साथ फिल्म करने के बाद दोनों में दोस्ती हुई और फिर अफेयर हो गया है। दोनों  करीब 9 साल तक लिव-इन-रिलेशनशिन में रहा। इसी दौरान दोनों के शादी करने की अफवाह भी उड़ी थी। लेकिन जॉन अब्राहम ने बिपाशा को प्यार में धोखा दिया, जिसके चलते इनका रिश्ता टूट गया।

2014 में न्यू ईयर के मौके पर जॉन अब्राहम ने ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने न्यू ईयर में अपने फैन्स को विश करते हुए लिखा- इस साल आप सबकी लाइफ में प्यार और बहुत सारी खुशियां आएं.. लव जॉन और प्रिया अब्राहम। दरअसल, ये ट्वीट जॉन ने गलती से कर दिया था और इसमें उन्होंने अपनी एनआरआई गर्लफ्रेंड प्रिया रुंचाल का नाम लिखा था।

यह भी पढ़ें:आखिर कैप्टन वरुण सिंह की मां ने ऐसा क्यों कहा- 8 दिन पहले क्यों नहीं गया, तेरे दर्द में तड़पती थी; पढ़े पूरी खबर

जॉन के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद बिपाशा को पता चल गया कि जॉन उनके साथ ही प्रिया रुंचाल को भी डेट कर रहे हैं। उन्हें अहसास हुआ कि जॉन उन्हें धोखा दे रहे हैं। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

जॉन अब्राहम (John Abraham) को उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है। उनके मुताबिक, मैं रोज सुबह साढ़े 4 बजे उठ जाता हूं। इसके बाद 45 मिनट वर्कआउट करता हूं। इससे ज्यादा करने की जरूरत भी नहीं होती। जिम में हैवी वेट उठाने के साथ-साथ फ्लेक्सिबिलिटी के लिए चक्रासन, वज्रासन और सूर्य नमस्कार करता हूं। जिम के साथ योग शरीर को तंदुरुस्त रखता है।

बता दें कि जॉन अब्राहम (John Abraham) एक्टिंग के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी बन चुके हैं। बतौर प्रोड्यूसर उनकी पहली फिल्म ‘विक्की डोनर’ थी, जो महज 5 करोड़ के बजट में बनी थी। हालांकि, फिल्म ने अपने बजट से कई गुना ज्यादा कमाई की थी। पर्सनल लाइफ की बात करें तो कई सालों तक बिपाशा बसु को डेट करने के बाद जॉन ने 2014 की न्यू ईयर ईव पर अमेरिका में प्रिया रुंचाल से शादी कर ली थी।

फिल्मों की बात करें तो जॉन अब्राहम (John Abraham) अब तक ‘जिस्म’, ‘धूम’, ‘जिंदा’, ‘वाटर’, ‘दोस्ताना’, ‘फोर्स’, ‘शूटआउट एट वडाला’, ‘मद्रास कैफे’, ‘वेलकम बैक’, परमाणु, ‘सत्यमेव जयते’, ‘बाटला हाउस’, सत्यमेव जयते 2 जैसी 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। 2022 में जॉन अटैक, एक विलेन रिटर्न्स और पठान जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...