Home जरूर पढ़े जेएनयू हिंसा: छात्र संघ अध्यक्ष आईशी घोष समेत 19 पर FIR दर्ज

जेएनयू हिंसा: छात्र संघ अध्यक्ष आईशी घोष समेत 19 पर FIR दर्ज

4 second read
0
31

रविवार रात जेएनयू में छात्रों की बीच हुई मारपीट को लेकर पुलिस ऐक्टिव हो गई है। रविवार रात नकाबपोशों ने छात्रा पर हमला किया था जिसमें दर्जनों छात्र-छात्राएं और अध्यापक घायल हो गए थे। पुलिस अब इन नकाबपोश हमलावरों की खोज में लग गई है। इस पुलिस ने जेएनयू की छात्र संघ अध्यक्ष आईशी घोष पर FIR दर्ज की है।

दरअसल, 4 जनवरी को जेएनयू में रजिश्ट्रेशन के दौरन सर्वर रूम में तोड़फोड़ हुई थी और इसी दौरान सुरक्षा गार्डों पर भी हमला किया गया था। इसी मामले पर पुलिस ने घोष और 19 अन्य लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है।

जेएनयू प्रशासन की शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने छात्र संघ आईशी घोष और अन्य छात्रों पर एफआईआर दर्ज की है। इन सभी पर 4 जनवरी को सर्वर रूम में तोड़फोड़ करने और सुरक्षा गार्डों से मारपीट करने का आरोप है। जेएनयू प्रशासन ने पांच जनवरी को शिकायत की थी, जिसके बाद FIR दर्ज की गई।

बताते चलें कि पांच जनवरी यानी रविवार रात को तीन हॉस्टलों में जमकर बवाल हुआ। इस दौरान कई छात्रों को पीटा गया और तोड़फोड़ किया गया। आईशी घोष पर भी हमला किया था, उनके सिर पर काफी चोट आई थी। हमले के बाद साबरमती हॉस्टल के दो वार्डन ने इस्तीफा दे दिया।

Share Now
Load More In जरूर पढ़े
Comments are closed.