Home Madhya Pradesh पुलिस का ये रुप भी देखिए,चीखती रहीं महिलाएं पीटती रही पुलिस, कोविड मरीज को भी नहीं छोड़ा, देखें विडिय़ो

पुलिस का ये रुप भी देखिए,चीखती रहीं महिलाएं पीटती रही पुलिस, कोविड मरीज को भी नहीं छोड़ा, देखें विडिय़ो

2 second read
1
35

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा में बढ़ रहे कोरोना महामारी के बीच पुलिस की एक ऐसी अमानवीय तस्वीर सामने आई है, जिसे जानकर आप भी सोंच में पड़ जायेंगे। वायरल इस तस्वीर में  कोरोना संक्रमित के घर पहुंचे चार पुलिसकर्मियों ने पॉजिटिव मरीज और उसके परिजन को जमकर लाठी-डंडों से पीट दिया।

 

मिली जानकारी के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना संक्रमित युवक को लेने उसके घर पहुंची थी। इस बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और परिजनों ने डॉक्टरों पर हमला कर दिया। स्थिति को देकते हुए डॉक्टरों ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने संक्रमित युवक के परिजनों पर जमकर लाठियां बरसायीं।

 वायरल इस तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरीके से एक युवक को दो पुलिसकर्मियों ने पकड़ा है। वहीं तीसरा पुलिसतकर्मी उस पर लाठियां बरसाता नजर आ रहा है। आपको बता दें कि ये पूरी घटना थाना छैगांवमाखन के गांव सिरसोद बंजारी की बताई जा रही है। पुलिस द्वारा किये गये इस अमानवीय व्यवहार को मौके पर मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस मामले में एसपी खंडवा विवेक सिंह ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव आए युवक के परिवार वालों ने पहले स्वास्थ्यकर्मी फिर पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की। बचाव में पुलिस को सख्ती के साथ पेश आना पड़ा। इस घटना के बाद सभी पुलिसकर्मियों के निलंबन की मांग की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक गांव बंजारी में 20 साल के एक युवक का शुक्रवार को कोरोना सैंपल लिया गया था। रविवार को इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद राष्ट्रीय स्वास्थ्य कार्यक्रम के मेडिकल अधिकारी रविवार को दोपहर में करीब एक से दो बजे के बीच में गांव बंजारी पहुंचे। इस मामले पर मेडिकल अधिकारियों ने कोरोना पॉजिटिव शख्स के परिवार वालों से जानकारी मांगी तो इस पर विवाद शुरू हो गया।

वहीं मेडिकल अधिकारियों ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव आए मरीज के परिजनों ने उनके साथ मारपीट की। जिसकी वजह से उन्हें वहां से भागना पड़ा फिर इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिसवालों ने महिलाओं समेत मौके पर मौजूद लोगों की बेरहमी से इस कदर पिटाई की कि देखने वालों के रौंगटे खड़े हो गए।

 

Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.