Home देश इंदौर में दर्दनाक सड़क हादसा, कार का दरवाजा काटकर शवों को निकाला

इंदौर में दर्दनाक सड़क हादसा, कार का दरवाजा काटकर शवों को निकाला

0 second read
0
267

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर में बीती रात सोमवार को दर्दनारक मंजर देखने को मिला। जहां एक तेज रफ्तार कार किनारे खड़े डंपर से जा टकराई और कार सवार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी।

बता दें कि सोमवार देर रात घटित ये बड़ा सड़क हादसा लसुड़िया थाना क्षेत्र के तलावली चांदा का है जहां तेज रफ्तार कार अचानक बेकाबू हो गयी और सड़क किनारे खड़े ईंधन टैंकर से जा भिड़ी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार पर सवार 6 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में मारे गए लोगों की उम्र 18 से 28 साल के बीच थी।

इस भीषण सड़क हादसे को लेकर पुलिस नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार यह कार देवास से इंदौर आ रही थी। कार का अगला हिस्सा पूरी तरह डंपर के हिस्से में घुस गया। इस हादसे में चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो को गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि कार सवार युवक बाईपास पर ढाबे से खाना खाकर घर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार कार खड़े टैंकर से जा टकराई। सड़क हादसे का शिकार हुए मृतकों में से एक सोनू जाट रूस में डॉक्टर की पढ़ाई कर रहा था। मारे गए अन्य युवक भी विभिन्न कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्र थे।

तो वहीं पुलिस के मुताबिक हादसा इतना भीषण था कि कार के दरवाजे काटकर शवों और घायलों को बाहर निकाला गया। कई मृतकों के शव तो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। फिलहाल सभी 6 शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय भेजा गया है। वहीं पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पहुंचकर हादसे की जांच कर रहे हैं।

Load More In देश
Comments are closed.