1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Tractor Rally : ‘वो बोल रहे थे, की यहां से हट जाओ वरना ट्रैक्टर चढ़ा देंगे’ – इंस्पेक्टर पुष्पलता

Tractor Rally : ‘वो बोल रहे थे, की यहां से हट जाओ वरना ट्रैक्टर चढ़ा देंगे’ – इंस्पेक्टर पुष्पलता

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: दिल्ली में 26 जनवरी को हुए हिंसक प्रदर्शन की शर्मनाक घटना सामने आई, तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस की एक ऐसी तस्वीर भी सामने आई जिसकी जमकर तारीफ हो रही है। दरअसल, राकेश टिकैत अपने संगठन के साथ गाजिपुर से दिल्ली के लिए निकले ही थे। उसी दौरान उनके ट्रैक्टर को मंडावली पर रोक लिया गया। क्योंकि वो बीना अनुमति वाले रूट से निकलने की कोशिश कर रहे थे।

आपको बता दें कि मंडावली की एसएचओ पुष्पलता और उनकी सहयोगी सुमन राकेश टिकैत के ट्रैक्टर के आगे आ खड़ी हुई। कुछ उपद्रवियों ने पुष्पलता को ट्रैक्टर के आगे से खींचकर साइड में कर दिया, लेकिन कुछ देर बाद पुष्पलता वापस ट्रेक्टर के आगे आ खड़ी हुईं।

राकेश टिकैट 2 बार पुष्पलता को समझाने के लिए उनके पास आए लेकिन,वो वहीं डटी रहीं। इस दौरान उपद्रवियो ने उनसे कहा कि  आप सामने हट जाओ वरना ट्रैक्टर आप के उपर चढ़ा देंगे। इसपर जवाब देते हुए एसएचओ पुष्पलता ने कहा, आप अपना काम करीए हम अपना काम कर रहे है। आपको चढ़ाना है तो चढ़ा दीजिए लेकिन हम इस ट्रैक्टर को आगे नहीं जाने देंगे।

पुष्पलता के आगे उपद्रवी किसान बेबस नजर आए, और एसएचओं की बहादुरी ने उस ट्रैक्टर को आगे जाने नहीं दिया। लेकिन काफी संख्या में भीड़ होने के कारण अन्य ट्रैक्टर दिल्ली में प्रेवश होने में सफल हो गए लेकिन राकेश टिकैट के ट्रैक्टर को रोकने में एसएचओं कामयाब रही।

पुष्पलता की इस बहादुरी के किस्से अब हर टीवी चैनल पर देखने को मिल रहे है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी पुष्पलता का ये वीडियों बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...