1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हमीरपुर : सारी मर्यादा को ताक पर रखकर एसपी के स्टेनों ने दीं महिला दरोगा को भद्दी-भद्दी गालियां, सुन ले तो शर्म से झुक जाए…

हमीरपुर : सारी मर्यादा को ताक पर रखकर एसपी के स्टेनों ने दीं महिला दरोगा को भद्दी-भद्दी गालियां, सुन ले तो शर्म से झुक जाए…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एसपी ऑफिस में कार्यरत एक स्टेनो ने महिला दरोगा को ऐसी-ऐसी भद्दी-भद्दी गालियां दी, जिसे सुनकर एक पल आपको भी यकीन नहीं होगा कि ये वहीं यूपी पुलिस है, जो महिलाओं के मान-सम्मान और सुरक्षा की बात करती है। इस ऑडियों को सुनकर आप भी समझ सकते है की अभी-अभी पुलिस विभाग में काम करने वाले कर्मियों की सोच महिलाओं के प्रति कैसी है। आपको बता दें कि इस ऑडियो के वायरल होने के बाद पूरे महकमे में हड़कंप मच गया।

बता दें कि इस ऑडियो में महिला दरोगा गालियों से आहत होकर फूट-फूट कर रो रही है। वहीं एक अन्य ऑडियो में स्टेनो ने स्वीकारा है कि वायरल ऑडियो में उसी की आवाज है। पीड़ित महिला दरोगा की शिकायत पर एसपी ने पूरे मामले की जांच के आदेश कर दिए है। जांच एएसपी करेंगे।

जानकारी के मुताबिक, एसपी के स्टेनो संतोष कुमार ने मोबाइल से राठ कोतवाली में तैनात महिला दरोगा को गालियां देने में सारी मान-मर्यादा को ताक पर रख दिया। महिला दरोगा इतनी भद्दी-भद्दी गालियां सुनकर फोन पर ही फूट-फूटकर रोने लगी। गालियां इस कदर भद्दी हैं कि अगर कोई सुन ले तो उसका भी सिर शर्म से झुक जाए।

भयानक गालियों से भरे इस ऑडियो के सोशल मीडिया में वायरल होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। जिसने भी यह ऑडियो सुना उसे भी बुरा लगा। वायरल हो रहे दोनों ऑडियो में पूरे समय गालियां ही दी गई हैं। दूसरी तरफ एक अन्य ऑडियो में स्टेनो ने इस बात को स्वीकारा है कि वायरल ऑडियो में उसी की आवाज है।

एएसपी को दी गई जांच

आपको बता दें कि शुक्रवार को महिला दरोगा शहर आई और एसपी से उनके कार्यालय में मिलकर ऑडियो की रिकार्डिंग उन्हें सौपी और कार्रवाई की मांग की। एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच एएसपी अनूप कुमार को दी गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। मामले में महिला दरोगा से संपर्क करने का प्रयास किया गया मगर संपर्क नहीं हो सका।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads