1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Gauri Khan को मिला एडवांस Christmas गिफ्ट, फैंस के साथ किया शेयर, देखें

Gauri Khan को मिला एडवांस Christmas गिफ्ट, फैंस के साथ किया शेयर, देखें

बॉलीवुड किंग शाहरूख खान की पत्नी गौरी खान ने मंगलवार को फिल्म निर्माता फराह खान से मिला क्रिसमस गिफ्ट पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फराह खान से मिला नोट साझा किया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड किंग शाहरूख खान की पत्नी गौरी खान ने मंगलवार को फिल्म निर्माता फराह खान से मिला क्रिसमस गिफ्ट पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फराह खान से मिला नोट साझा किया। यह नोट फराह खान ने गौरी खान को क्रिसमस गिफ्ट के तौर पर दिया था।

देखें गिफ्ट

मिली जानकारी के चलते शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान जानी-मानी इंटीरियर डिजाइनर हैं। लोग उनकी डिजाइन के दिवाने है। वही, उन्होंने  फराह के नोट को साझा करते हुए लिखा, मेरी क्रिसमस! हम आपको अपना पसंदीदा स्नैक भेज रहे हैं, चिली से ये स्वादिष्ट चेरी जो हमें अपने गुप्त सांता से मिलीं। आइए क्रिसमस की खुशी को एक साथ मनाएं और हम आशा करते हैं कि आप इन चिली चेरी को पसंद करेंगे। जितना हम करते हैं। लव, फराह, जार, अन्या, दिवा।  जार, अन्या और दिवा कुंदर फिल्म निर्माता फराह और उनके पति शिरीष कुंदर के बच्चे हैं।

यह भी पढ़ें:ब्रिटेन हाईकोर्ट के फैसले से दुबई शासक शेख मोहम्मद के छूटे पसीने, तलाक के लिए कोर्ट ने दिया पूर्व पत्नी को इतने करोड़ रुपये का भुगतान

गौरी खान ने जो नोट साझा किया है वह हाथ से लिखा हुआ लग रहा है। इस नोट में उन्होंने फराह खान को भी टैग किया है। ऐसे में यह संभव है कि फराह खान ने अपने हाथ से लिखकर गौरी खान को क्रिसमस से पहले यह खास तोहफा दिया है। साथ ही फैंस ने उनकी इस पोस्ट पर अपना कमेंट किया। इसके अलावा, गौरी खान ने चिली से चेरी हैशटैग भी जोड़ा है। इस नोट पर चेरी का एक तना भी बना हुआ है।

पिछले हफ्ते डिजाइनर गौरी ने एक वीडियो साझा किया था, जो कि क्रूज ड्रग्स मामले में उनके बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से उनका इंस्टाग्राम पर पहला वीडियो था। इस वक्त आर्यन खान जमानत पर बाहर हैं। बॉम्बे हाईकोर्ट ने हाल ही में आर्यन को हर हफ्ते नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश होने से राहत दी थी। हालांकि, अदालत ने उन्हें तलब किए जाने पर दिल्ली के विशेष जांच दल के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...