1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. गौहर खान को एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन ने बुलाया ‘खाला’, यूजर्स ने कही ये बात, पढ़ें

गौहर खान को एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन ने बुलाया ‘खाला’, यूजर्स ने कही ये बात, पढ़ें

कुशाल टंडन भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने भी कमेंट्स करके ऐसी बात लिखी, जो फैंस को डाइजेस्ट नहीं हुई। वह लिखते हैं, ' अरे अरे अरे आप यह डिजर्व करती हैं खाला। आपका को कंटेस्टेंट।' इसके साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की। लेकिन फैन्स का क्या थ, उन्होंने ऐक्टर को घेर लिया।

By: RNI Hindi Desk 
Updated:
गौहर खान को एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन ने बुलाया ‘खाला’, यूजर्स ने कही ये बात, पढ़ें

मुंबई:  बिग बॉस 7 की विनर रहीं गौहर खान (Gauhar Khan) ने अपने सीजन को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। साथ ही इसमें दो तस्वीरें भी लगाई हैं, इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है। सोशल मीडिया पर इस पोस्ट ने हलचल मचा दी है। जिसमें वह ट्रॉफी और सलमान खान (Salman Khan) के साथ नजर आ रही हैं। अब उनके फैन्स ने उनकी तारीफों में कसीदे पढ़ दिए। लेकिन उनके एक्स बॉयफ्रेंड रहे कुशाल टंडन (Kaushal Tondon) ने तो हद ही कर दी। उन्होंने गौहर के लिए जो लिखा, उसके बाद लोगों ने उनके मजे ले लिए।

दरअसल, सीजन 7 में गौहर का सफर बहुत इंट्रस्टिंग रहा। यह एक ऐसी स्टॉन्ग कंटेस्टेंट थीं, जो हर गलत मुद्दों पर स्टैंड लेती और सलमान खान के सामने भी अपनी बात खुलकर रखती। असल पहचान इन्हें उसी शो से मिली। लेकिन इस बात को पीते 8 साल हो चुके हैं। उसी को याद करते हुए ऐक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा नोट लिखा। वह कहती हैं, ‘मेरे सभी फैन्स के लिए। यह हमारी जीत है। ऐसा हुए 8 साल बीत गए। मैं कलर्स टीवी, सलमान खान और बिग बॉस का हमेशा से शुक्रगुजार हूं। यह हमेशा मेरे जीवन का यादगार पल रहेगा। मैं अपने खुदा की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे लोगों का दिल जीतने का आशीर्वाद दिया। मैं अपने फैन्स की भी आभारी हूं। साथ ही मेरे सीजन के सभी साथी कंटेस्टेंट को भी बहुत प्यार। वह हमेशा से ही सबसे अच्छी कास्ट थी।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

अब इतना लिखते ही, फैंस ने बाल्टी भर-भरकर प्यार उड़ेल दिया। अब को-कंटेस्टेंट की बात हुई, तो कुशाल टंडन भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने भी कमेंट्स करके ऐसी बात लिखी, जो फैंस को डाइजेस्ट नहीं हुई। वह लिखते हैं, ‘ अरे अरे अरे आप यह डिजर्व करती हैं खाला। आपका को कंटेस्टेंट।’ इसके साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की। लेकिन फैन्स का क्या थ, उन्होंने ऐक्टर को घेर लिया।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...