1. हिन्दी समाचार
  2. आगरा
  3. पूर्व BJP विधायक पर लगा अपहरण का आरोप, शहर में दहशत का माहौल

पूर्व BJP विधायक पर लगा अपहरण का आरोप, शहर में दहशत का माहौल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

आगरा: उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत का चुनाव शुरू होते ही वोटों की खरीद परोख़्त शुरुआत हो गई है ताज नगरी आगरा की बात की जाए तो यहां पर जिला पंचायत अध्यक्ष की दावेदारी 4 प्रत्याशियों ने की थी जिसमें प्रथम स्थान पर भाजपा महिला मोर्चा के ब्रज क्षेत्र की अध्यक्ष बबिता चौहान पूर्व सांसद चौधरी बाबूलाल की पुत्रवधू सीमा चौधरी,भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष की पत्नी पुजा भदौरिया और पूर्व विधायक डॉ राजेंद्र सिंह की पुत्रवधू मंजू भदौरिया मैदान मे है। इन सभी में प्रबल दावेदारी महिला मोर्चा के ब्रज क्षेत्र की अध्यक्ष बबिता चौहान,पूर्व विधायक डॉ राजेंद्र सिंह की पुत्रवधू मंजू भदौरिया के बीच देखी गई।

आगरा कस्बा शमशाबाद के वार्ड 41 से नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य ने भाजपा के नेता और पूर्व विधायक डॉ राजेन्द्र सिंह पर अपहरण का आरोप लगाया है।पीड़ित का कहना है कि दो दिन पूर्व राजेंद्र सिंह के लोग खुद को डॉ राजेन्द्र प्रसाद का साथी बताकर मुझे ले गए शारीरिक और मानसिक प्रताड़ित किया।और मुझे दिल्ली के होटल में रखा।इसके बाद शमशाबाद वापस लेकर एक स्कूल में बंद रखा और मानसिक शारीरिक प्रताड़ित किया।मुझसे कहा गया कि जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में डॉ राजेन्द्र सिंह की पुत्र वधु को वोट देगा और तब तक तू हमारी कैद में रहेगा। ओर जिला पंचायत का पत्र भी छीन लिया इसके बाद अचानक उन्होंने मुझे थाने ले जाकर छोड़ा और कहा कि थाने में जाकर पक्ष में बयान दे वरना हम तेरी बुरी हालत कर देंगे।इसके बाद मैंने डर के कारण थाने पर कोई अनहोनी न होने का बयान दिया।आज मेरी मुख्यमंत्री से अपील है कि मेरी जान को खतरा है वो मेरी रक्षा करें।

पूर्व में ऑडियो कांड से चर्चित हैं डॉ राजेन्द्र सिंह

डॉ राजेन्द्र सिंह पूर्व में सपा और अब भाजपा के खेमे में हैं।पुत्र वधु को जिला पंचायत अध्यक्ष बनवाने के लिए बसपा के एक नेता के घर पैसे भेजने और नेता और उनकी बातचीत की ऑडियो वायरल होने के बाद वो चर्चा में आये थे। बड़ा सवाल क्या निष्पक्ष चुनाव कराने का दावा करने वाली भाजपा सरकार में राजेंद्र सिंह पर होगी अपहरण की कार्यवाही या ऐसे ही छोड़ दिया जाएगा?

पीड़ित ज़िला पंचायत सदस्य दिलकेश वर्मा से टिकटेक

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads