Home ताजा खबर पूर्व नौसेना अधिकारी ने राज्यपाल कोश्यारी से की मुलाकात, कहा-मैं आज से भाजपा-आरएसएस के साथ हूं

पूर्व नौसेना अधिकारी ने राज्यपाल कोश्यारी से की मुलाकात, कहा-मैं आज से भाजपा-आरएसएस के साथ हूं

42 second read
0
7

महाराष्ट्र में पिछले दिनों पूर्व नौसेना अधिकारी के साथ शिवसैनिकों ने मारपीट की थी। जिसमें रिटायर नौसेना अधिकारी मदन शर्मा को कुछ चोटे आई थी। इस मामले को लेकर मदन शर्मा ने मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए।

मदन शर्मा ने कहा, मैंने उन्हें घटना के बारे में बताया। जिन धाराओं के तहत आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है वो कमजोर हैं। सरकार ने आश्वासन दिया है कि वह मेरे ज्ञापन पर कार्रवाई करेगी। मैंने मांग की कि राज्य सरकार को बर्खास्त किया जाए और राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। उन्होंने कहा कि राज्यपाल ने आश्वासन दिया है कि वे केंद्र से इस बारे में बात करेंगे।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, अभी से मैं भाजपा-आरएसएस के साथ हूं। जब मुझे पीटा गया तो उन्होंने आरोप लगाया कि मैं भाजपा-आरएसएस के साथ हूं। इसलिए अब मैं घोषणा करता हूं कि मैं आज भाजपा-आरएसएस के साथ हूं।

बता दें कि महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आलोचना वाले कार्टून को पूर्व नौसेना अधिकारी ने व्हाट्सएप पर फॉरवर्ड किया था। जिसके बाद शिवसैनिकों ने इस कार्टून को मुख्यमंत्री उद्धव का अपमान समझा और पूर्व अधिकारी के साथ मारपीट कर दी। जिसमें उन्हें काफी चोटे आई थी।

Load More In ताजा खबर
Comments are closed.