1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Cancer से लड़ रही मां Kiran Kher के बारे में बताते हुए भावुक Sikandar Kher, कही ये बात

Cancer से लड़ रही मां Kiran Kher के बारे में बताते हुए भावुक Sikandar Kher, कही ये बात

सिकंदर खेर ने बताया था कि जब साल 2020 में किरण खेर का कैंसर डायग्नोसिस हुआ था तब वह उनके साथ नहीं थे।सिकंदर उस समय इंडोनेशिया में 'मंकी मैन' फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई:  एक्टर सिकंदर खेर (Sikandar Kher) जिन्हें हाल ही में सुष्मिता सेन(sushmita sen)के साथ ‘आर्या 2’ में देखा गया था, ने अपनी मां और अनुभवी एक्ट्रेस किरण खेर केबारे में खोला है। से मल्टीपल मायलोमा, एक प्रकार का रक्त कैंसर का पता चला था। सिकंदर ने कहा है कि उनकी मां एक फाइटर हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जब किरण खेर के कैंसर का पता चला तब वह यहां नहीं थे। इस बात को सोशल मीडिया में पोस्ट किया। फैंस उनके पोस्ट पर रिएक्शन दे रहे है।

देखें तस्वीर

 

वही, अभिनेता ने कहा कि वह इंडोनेशिया में थे क्योंकि वह मंकी मैन की शूटिंग कर रहे थे। उसी के बारे में बोलते हुए, उन्होंने अपनी मां को एक ‘मजबूत महिला’ बताया। उसने यह भी कहा कि उसने अकेले ही उसे पाला है और कैंसर से निपटना उसके लिए एक ‘छोटी बात’ है।

यह भी पढ़ें:गुजरात के पंचमहल में स्थित फैक्ट्री में भयंकर विस्फोट, 3 लोगों की मौत, 15 गंभीर रूप से घायल

सिकंदर ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान महीनों तक अपनी मां से दूर रहना उनके लिए कठिन था लेकिन उन्होंने उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ऐसा किया।

अप्रैल 2020 में, अनुपम खेर ने आधिकारिक बयान साझा किया और अटकलों पर विराम लगा दिया। उन्होंने लिखा था, “सिर्फ इसलिए कि अफवाहों की स्थिति बेहतर न हो, सिकंदर (उनका बेटा) और मैं सभी को सूचित करना चाहता हूं कि मेरी पत्नी को मल्टीपल मायलोमा, एक प्रकार का ब्लड कैंसर है। उसका अभी इलाज चल रहा है और मुझे यकीन है कि वह पहले से ज्यादा मजबूती से इससे बाहर आएगी।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...