Home ताजा खबर Drug Case : धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े क्षितिज प्रसाद गिरफ्तार, दीपिका पर सवालों की बौछार, पढ़े

Drug Case : धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े क्षितिज प्रसाद गिरफ्तार, दीपिका पर सवालों की बौछार, पढ़े

18 second read
0
16
Drug Case: Kshitij Prasad arrested for Dharma production, Deepika is bombarded with questions, read

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही ड्रग्स के मामले में जांच जारी है। आज का दिन काफी अहम है क्योंकि दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से आज पूछताछ हो रही है। एनसीबी की टीमें लगातार इनसे सवाल कर रही है।

दूसरी और धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया गया है। दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ हो रही है। माना जा रहा है की उनके सामने दीपिका को बिठाकर पूछताछ हो रही है।

एनसीबी की एसआइटी टीम सारा अली खान से ड्रग मामले में पूछताछ कर रही है। सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में उन्हें समन जारी किया गया था।

View this post on Instagram

#happysunday

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

आपको बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान सारा अली खान का नाम सामने आया था।

इससे पहले अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह से ड्रग मामले में शुक्रवार को चार घंटे पूछताछ हुई। इसमें रकुलप्रीत ने यह तो माना है कि रिया से उनकी ड्रग को लेकर बात हुई है।

इसी बीच करण जौहर ने सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी किया है। उन्होंने लिखा, कुछ न्यूज चैनल, प्रिंट/इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म गलत और भ्रामक रूप से रिपोर्ट कर रहे हैं कि मैंने 28 जुलाई, 2019 को अपने घर पर पार्टी का आयोजन किया जिसमें नशीले पदार्थों का सेवन किया गया।

मैं पहले ही कह चुका है कि सभी आरोप झूठे हैं। मैं दोबारा से दोहरा रहा हूं कि आरोप पूरी तरह से निराधार और झूठे हैं। पार्टी में किसी भी मादक पदार्थ का सेवन नहीं किया गया था। मैं कहना चाहता हूं कि मैं नशीले पदार्थों का न सेवन करता हूं न ही इसे प्रमोट करता हूं।

Load More In ताजा खबर
Comments are closed.