1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सचिन तेंदुलकर से मिलकर धर्मेंद्र का उमड़ा प्यार, कही ये बात, पढ़ें

सचिन तेंदुलकर से मिलकर धर्मेंद्र का उमड़ा प्यार, कही ये बात, पढ़ें

तस्वीर में सचिन तेंदुलकर और धर्मेंद्र दोनों ही कैमरे की तरफ देखकर मुस्करा रहे हैं। अभिनेता धर्मेंद्र ने सचिन तेंदुलकर के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। यह तस्वीर मंगलवार को शेयर की गई थी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: एक्टर  धर्मेंद्र और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसके बाद तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। वही तस्वीर खिंचवाने के बाद प्रशंसक इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे है। इस तस्वीर में सचिन तेंदुलकर और धर्मेंद्र दोनों ही कैमरे की तरफ देखकर मुस्करा रहे हैं। अभिनेता धर्मेंद्र ने सचिन तेंदुलकर के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। यह तस्वीर मंगलवार को शेयर की गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

वही, अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेते हुए, अनुभवी अभिनेता ने उनकी तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘देश के गौरवशाली सचिन से आज अचानक हवाई जहां में मुलकत हो गया …. सचिन जब मिला मुझे हमेश मेरा प्यारा बेटा मिला …. जीते रहो, लव यू सचिन।’

यहां तक ​​​​कि सचिन ने भी अपने हैंडल पर वही तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, ‘आज सबसे बड़े’ वीरू, धर्मेंद्र जी से मुलक़ात हुई। ‘वीरू’ओं की बात ही अलग है! सबके उनके पंखे हैं। क्या कहता है, वीरू

जहां हर तरफ से ढेर सारे कमेंट्स आए, लेकिन जिस बात ने हमारा ध्यान खींचा वह था रणवीर सिंह का कमेंट। सचिन ने कैप्शन में जो लिखा है, उससे सहमति जताते हुए रणवीर ने कमेंट किया, ‘अरे हां!’ ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, फैंस इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

सचिन तेंदुलकर और अभिनेता धर्मेंद्र की इस खूबसूरत तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम यूजर यादगार तस्वीर बता रहे हैं। इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- यह एक यादगार तस्वीर है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- आप दोनों भारत का गौरव हैं।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- एक फ्रेम में दो विनम्र प्रतिभा। इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक और यूजर ने लिखा- आप दोनों को एक साथ देखकर बहुत अच्छा लगा।

आलिया भट्ट, शबाना आजमी और करण जौहर के साथ एक फोटो शेयर की थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, दोस्तों, प्यार मोहब्बत इज्जत इतनी मिली सब से….पता ही नहीं चला मैं नई यूनिट के साथ काम कर रहा हूं। ….।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...