Home लाइफस्टाइल सपने में शारीरिक संबंध बनाने के होते है ‘खास’ मायने, जिन्हें जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे

सपने में शारीरिक संबंध बनाने के होते है ‘खास’ मायने, जिन्हें जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे

0 second read
0
159

नई दिल्ली : सपना, एक ऐसी दुनिया, जिसमें कोई भी शख्स अपने उन सभी इच्छाओं को पूरा करता है, जिसे उसने वास्तविक जीवन में पूरा ना किया हो। हालांकि हर सपने के अलग-अलग मायने होते है। एक तरफ जहां सपना आपको लाभ या हानि को ओर संकेत करता है, तो वहीं दूसरी ओर ये आपको उन कठिनाइयों से भी सचेत करता है, जिससे आपका सामना हो सकता है। हालांकि हम आपको यहां सपने में शारीरिक संबंध करने का मतलब बतायेंगे, जिनके खास मायने है।

  • जान पहचान के व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाना : अगर आप ऐसा सपना देखते है, तो इसका मतलब है कि आप अपने साथी के साथ खुश नहीं हैं। और जिस व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाने का सपना देख रहे हैं, कुछ उसी तरह के व्यक्ति की आपको चाहत है।
  • बॉस या टीचर के साथ शारीरिक संबंध बनाना : इसका मतलब है कि उस व्यक्ति का आपके जीवन में खास महत्व है। ऐसे में ये बेहद आम बात है कि वो आपके सपने में दिखे। साथ ही इसका मतलब ये भी हो सकता है कि आप अपने काम या अपनी पढ़ाई के लिए नोटिस चाहते हैं।

  • सपने में किसी ऐसे व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाना, जिसकी तरफ असल जिंदगी में आप कभी आकर्षित तक न हुए हों : ऐसा सपना इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि आप जिसकी तलाश में हैं, वो पूरी नहीं हुई है। यानी आप अब भी अपना आईडियल लवर ढूंढ रहे हैं।

  • बिना चेहरा देखे किसी व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाना: इस तरह का सपना दूसरा सबसे आम सपना होता है, तो आप ज्यादा रोमांटिक मत होइए। इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि आपका कोई इंतजार कर रहा है। इसका सीधा सा मतलब है कि आप जिस तरह के साथी की तलाश कर रहे हैं, वो आपको अब तक नहीं मिला है। हो सकता है कि आप उन खास पलों का आनंद नहीं ले पा रहे हैं।

  • किसी आदर्शवादी दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने का सपना: अगर सपने में ऐसा कुछ दिखे, तो इसका मतलब है कि आप उस व्यक्ति जैसी खासियतें खुद में चाहते हैं।
  • किसी सेलिब्रिटी के साथ शारीरिक संबंध: आप किसी सेलिब्रिटी के साथ सपने में शारीरिक संबंध बनाने का सपना देख रहे हैं, तो इसका मतलब आपका उस सेलिब्रिटी पर क्रश है। आप चाहते हैं कि दुनिया आपको नोटिस करे। आप अपने जीवन में ग्लैमर चाहते हैं।

  • एक्स बॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड के साथ संबंध का सपना: ये बेहद सामान्य बात है कि लोग अलग अलग परिस्थितियों में एक जैसा ही सपना देख सकते हैं। लेकिन इस तरह का सपना आपको इशारा कर रहा है कि आप जिनसे दूर हो गए हों, अभी उनसे दूर जाने की चाहत आपकी नहीं थी और आपके दिल में अभी भी उनके लिए बहुत कुछ है। आप अपनी कुछ बात उन्हें बताना चाहते हैं। हालांकि अगर ये सामान्य और प्यारभरा सपना है, तो कुछ कहने की चाहत है। लेकिन अगर सपने में उग्रता आई हो या जबरदस्ती कुछ करने जैसा हो, तो इसका मतलब है कि आप अपने एक्स को दंड देना चाहते/चाहती हैं।
Load More In लाइफस्टाइल
Comments are closed.