Home Breaking News कोरोना संक्रमित मंत्री अस्पताल में खुद लगा रहे पोछा , वायरल हुआ तस्वीर

कोरोना संक्रमित मंत्री अस्पताल में खुद लगा रहे पोछा , वायरल हुआ तस्वीर

2 second read
1
13

रिपोर्ट – माया सिंह

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देशभर में कोहराम मचा रखा है । अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी हो गयी है । पैसे रहते हुये भी लोग दर-दर भटक रहे हैं , कोरोना संक्रमण से मरने वालों के आंकड़े बढ़ते जा रहे है , जिससे चारोतरफ हाहाकार मचा हुआ है । इसी बीच एक अस्पताल का तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है , जहां एक कोरोना पॉजिटिव मंत्री खुद अस्पताल में पोछा मार रहे हैं ।

रिपोर्ट के मुताबिक , मिजोरम के उर्जा मंत्री लालजिरलियाना 11 मई को कोरोना संक्रमित पाये गये थे , जिसके बाद उन्हें जोराम मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था । अब अस्पताल के कोरोना वार्ड से एक तस्वीर सामने आई है , जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है , जिसमें लालजिरिलियाना अस्पताल की खुद सफाई करते नजर आ रहे हैं ।

इस तस्वीर को पसंद करने के साथ ही कई लोगों ने ट्वीट भी किया है । तस्वीर में साफतौर पर देखा जा सकता है कि मंत्री अस्पताल के कपड़ो में हैं और हाथ में पोछा लेकर अस्पताल की फर्श साफ कर रहे हैं ।

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को लेकर कमेंट के जरिये लोग अपनी – अपनी राय रख रहे हैं । कुछ लोग इसके पक्ष में है और तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग सवाल भी खड़े कर रहे हैं कि कोरोना मरीज सफाई कर रहा है तो अस्पताल के प्रशासन कहां है ।

हालांकि ये पहली दफा नहीं जब लालजिरलियाना अपने स्वभाव को लेकर लोगों के बीच छाये हुये हैं बल्कि इससे पहले भी एक बार वे दिल्ली के मिजोरम हाउस में साफ-सफाई करते नजर आ चुके हैं ।

Community-verified icon
Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.