Home ताजा खबर कांग्रेस का नितीश कुमार पर निशाना : पूछ रहा है अब हर बिहारी, जवाब देने की है तुम्हारी बारी ! पढ़े

कांग्रेस का नितीश कुमार पर निशाना : पूछ रहा है अब हर बिहारी, जवाब देने की है तुम्हारी बारी ! पढ़े

20 second read
0
5
Congress targets Nitish Kumar: Now every Bihari is asking, it's your turn to answer! Read

बिहार चुनाव के पहले चरण का मतदान होने में अब कुछ ही दिन बचे है और इसी बीच राजनीति तेज हो गई है , इस बार बीजेपी और जेडीयू साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे है और इसी को लेकर कांग्रेस उनके ऊपर हमलावर है।

दरअसल साल 2015 में कांग्रेस और जेडीयू ने आरजेडी के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था और बीजेपी अकेली लड़ी थी, बीजेपी ने वो चुनाव हारा था और नितीश कुमार सीएम बने थे लेकिन दो साल के बाद ही नितीश ने इस्तीफा देकर सरकार गिरा दी थी।

इसके बाद नितीश कुमार को बीजेपी ने सपोर्ट कर दिया और अपनी सरकार बनवा दी ! सुशील मोदी को उप मुख्यमंत्री बना दिया गया। अब समय बदल चुका है और इस बार बीजेपी और जेडीयू साथ चुनाव लड़ रहे है।

दूसरी और लालू यादव के जेल में होने के कारण आरजेडी भी कुछ कमजोर होती हुई दिखाई दे रही है, ऐसे में तेजस्वी कितना अच्छा कर पाएंगे ये तो समय ही बताएगा लेकिन नितीश कुमार के 15 साल के राज पर कांग्रेस अब हलमावर है।

दरअसल कल ही जेडीयू के पुराने नेता शरद यादव की बेटी कांग्रेस में शामिल हुई है और इस बार कांग्रेस भी पुरे जोर शोर से चुनाव में उतर रही है। आज कांग्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ ट्वीट किए गए है जिसमें नितीश कुमार पर जमकर हमला बोला गया है।

कांग्रेस ने लिखा है, पिछले 15 साल से बिहार में बिछाते आ रहे हो जुमलों का जाल, झूठे वादों संग बिहार का कर दिया बुरा हाल। पूछ रहा है बिहार – रहकर सत्ता में 15 साल, तुम का किये हो? हर बार बिहार के साथ विश्वासघात किये हो।

आगे लिखा गया है, प्रवासी मजदूरों को घर आने से रोक रहे थे। तुम कह रहे थे – प्रवासी आकर कोरोना फैलाएंगे, इसलिए हम हर बिहारी को बिहार के बॉर्डर के उस पार दूसरे राज्य में रूकवाएंगे। पूछ रहा है अब हर बिहारी, जवाब देने की है तुम्हारी बारी। कोरोना संकट में बिहार के लिए तुम, का किये हो ?

कांग्रेस ने पूछा है, बिहार से करके झूठे वादे, हर बार बिहार के साथ दगा किये हो। इस बार बिहार दगेबाजी पर नहीं करेगा विश्वास, बिहार पूछ रहा है- सिवाए झूठ और विनाश के, बिहार को का दिये हो ?

Load More In ताजा खबर
Comments are closed.