Home देश कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बड़ा बयान, कहा- संक्रमण को रोकने के लिए अब सिर्फ एक ही रास्ता…

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बड़ा बयान, कहा- संक्रमण को रोकने के लिए अब सिर्फ एक ही रास्ता…

27 second read
0
36

नई दिल्ली : देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है, जिससे बचने के लिए एक तरफ जहां कई राज्यों ने लॉकडाउन लगा दिया है, वहीं दूसरी तरफ कई राज्यों ने आंशिक लॉकडाउन लगाया है। इसके बावजूद भी कोरोना के केस रूकने का नाम नहीं ले रहा और लगातार आंकड़ों में इजाफा हो रहा है। इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने एक पुराने बयान को लेकर पछतावा हो रहा है। और जिसे उन्होंने केंद्र सरकार से लगाने के लिए मना किया था, आज वो कोरोना महामारी को रोकने के लिए सरकार से उसकी ही मांग कर रहे है, संपूर्ण लॉकडाउन की।

 

राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि, “इस समय कोरोना से निपटने के लिए पूर्ण लॉकडाउन लगाना ही एकमात्र उपाय है और सरकार को इस ओर ध्यान देने की जरूरत है।” उन्होंने आगे लिखा, “समाज के कुछ तबकों को न्याय योजना का लाभ देकर पूर्ण लॉकडाउन लगाया जाए ताकि लोगों की जिंदगियां समय रहते बचाई जा सके।”

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने एक बार कहा था कि लॉकडाउन सिर्फ कोरोना संक्रमण को कुछ समय के लिए रोकने में मदद करता है, उसे पूरी तरह खत्म नहीं करता। हालांकि, इसबार उन्होंने खुद आगे बढ़कर पूर्ण लॉकडाउन लगाने की अपील की है।

आपको बता दें कि देश में कोरोना के दैनिक मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। बीते 24 घंटे में देश में 357,229 नए कोरोना केस आए और 3449 संक्रमितों की जान चली गई है। हालांकि 3,20,289 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं। इससे पहले रविवार को देश में 368,060 नए केस आए थे। दुनियाभर के करीब 40 फीसदी केस हर दिन भारत में ही दर्ज किए जा रहे हैं। वहीं, दिल्ली, महाराष्ट्र, हरियाणा, कर्नाटक समेत कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया है ताकि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोका जा सके।

Load More In देश
Comments are closed.