1. हिन्दी समाचार
  2. अयोध्या
  3. रविवार को CM योगी का अयोध्या दौरा, रामलला के दर्शन कर करेंगे विकास कार्यों की समीक्षा

रविवार को CM योगी का अयोध्या दौरा, रामलला के दर्शन कर करेंगे विकास कार्यों की समीक्षा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुपूर्णिमा के अवसर पर गोरखपुर जाकर गुरुओं का पूजा अर्चना किए हैं। रविवार को CM योगी श्री राम की नगरी अय़ोध्या का दौरा करेंगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुपूर्णिमा के अवसर पर गोरखपुर जाकर गुरुओं का पूजा अर्चना किए हैं। रविवार को CM योगी श्री राम की नगरी अय़ोध्या का दौरा करेंगे। यहां सीएम योगी श्री रामलला के दर्शन कर विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। इसके साथ ही सीएम योगी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अयोध्या आगमन पर अधिकारियों से चर्चा करेंगे।

आपको बता दें कि अगस्त महीने के आखिर में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद यूपी के दौरे पर आएंगे, इस दौरान वे अयोध्या में रामलला के दर्शन भी करेंगे। बात करें रविवार को CM योगी के आगमन की तो वो दोपहर एक बजे अयोध्या पहुंचेगे। इस दौरे पर सीएम योगी विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। इसके साथ ही दशरथ मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करेंगे। वहीं बन रहे ऑक्सीजन प्लांट की भी समीक्षा करेंगे।

कोरोना महामारी की आशंकाओं के बीच CM योगी प्रशासन की तैयारियों का जायजा लेंगे। साथ ही साथ राम जन्मभूमि वाले स्थान पर जाकर मंदिर निर्माण का निरीक्षण करेंगे। CM योगी तकरीबन 3 घंटे अयोध्या में रहेंगे।

आगामीं विधानसभा चुनाव को लेकर कई राजनीतिक पार्टियां अयोध्या की ओर रुख कर रही हैं। शुक्रवार को अयोध्या में बहुजन समाज पार्टी के सचिव सतीश चंद्र मिश्र की अगुवाई में ‘प्रबुद्ध वर्ग संवाद सुरक्षा सम्मान विचार गोष्ठी’ का आयोजन किया था। बसपा ब्राह्मण मतदाताओं को साधने का प्रयास कर रही है। यहां सतीश चंद्र मिश्र ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि बीजेपी में ब्राह्मण सिर्फ गुलदस्ता भेंट करने के लिए रखे गए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...