1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पार्टी में चल रहे हलचल के बीच CM योगी ने दिल्ली की तरफ किया कूच, आज अमित शाह से और कल PM मोदी से होगी मुलाकात

पार्टी में चल रहे हलचल के बीच CM योगी ने दिल्ली की तरफ किया कूच, आज अमित शाह से और कल PM मोदी से होगी मुलाकात

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: यूपी में BJP पार्टी में लगातार कलह की खबरों के बीच सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को अचानक दिल्ली पहुंच गये हैं। सीएम योगी दिल्ली के लिए दोपहर करीब एक बजे रवाने हो गये थे। मिली जामकारी के मुताबिक सीएम योगी गुरुवार को अमित शाह से मुलाकात करेंगे। इसके बाद शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी से भी मुलाकात करेंगे।

कयास लगाया जा रहा है कि सीएम योगी की इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात होगी। अचानक सीएम योगी के दिल्ली दौरे को लेकर लखनऊ के राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

सीएम योगी दोपहर स्टेट प्लेन से दिल्ली पहुंचे। शाम 4 बजे के करीब उनकी गृह मंत्री अमित शाह से बैठक होगी। इसके बाद शुक्रवार सुबह 11 बजे सीएम योगी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात होनी है।

जो जानकारी मिल सकी है उसके अनुसार सीएम योगी गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वह अपने लखनऊ स्थिति आवास से करीब 1 बजे रवाना हुए। सीएम के इस दौरे को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह से उनकी ये मुलाकात यूपी में कई मुद्दों पर हो सकती है। इस पर पंचायत चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन, आगामी विधानसभा चुनाव और वैक्सीनेशन आदि मुद्दे प्रमुख हैं। यूपी में वर्तमान में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम पर भी चर्चा हो सकती है।

आपको बता दें पिछले कुछ दिनों से लखनऊ के सत्ता के गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। इन चर्चाओं के केंद्र में बीजेपी है। पिछले दिनों केंद्रीय टीम के लखनऊ दौरे, यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह की राज्यपाल और विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात चर्चा में रही। हालांकि पार्टी नेतृत्व की तरह से इन मुलाकातों को औपचारिकता ही बताया गया और बैठकों को सामान्य प्रक्रिया के तहत ही दर्शाया गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads