1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. CM योगी ने सूबे में मिलने वाले फ्री राशन को लेकर दिया नया आदेश, 5 अगस्त से और आसानी से मिलेगा राशन

CM योगी ने सूबे में मिलने वाले फ्री राशन को लेकर दिया नया आदेश, 5 अगस्त से और आसानी से मिलेगा राशन

यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में सभी राजनीतिक पार्टियां युद्ध स्तर पर लग गई हैं। सभी पार्टियां अपने-अपने समींकरण साधने में लग गई हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

बागपत: यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में सभी राजनीतिक पार्टियां युद्ध स्तर पर लग गई हैं। सभी पार्टियां अपने-अपने समींकरण साधने में लग गई हैं। CM योगी गुरुवार को बागपत के दौरे पर थे, यहां उन्होने BJP कार्यकर्ताओं से राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में युद्धस्तर पर जुटने का आह्वान किया। योगी ने भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी को बूथ स्तर तक बेहद मजबूत करने के निर्देश देते हुए कहा कि चुनाव के लिए अभी से युद्धस्तर पर तैयारी की जाए।

आपको बता दें कि CM योगी ने प्रधानमंत्री योजना के तहत लोगों को नि:शुल्क दिए जाने वाले राशन वितरण पर कहा कि इस बार पांच अगस्त को सभी राशन डीलर्स के यहां पार्टी पदाधिकारियों द्वारा पहुँचकर राशन वितरण करवाया जाएगा। इसके साथ ही उपभोक्ताओं को अलग से एक बैग में राशन दिया जाएगा, जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो भी लगी होगी। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे क्षेत्र में जाकर लोगों की समस्याओं को सुनें और उनका समाधान कराएं एवं लोगों को कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने तथा टीकाकरण कराने के लिए प्रेरित करें।

CM योगी ने एक संवाददाता सम्मेलन में दावा किया कि बागपत ने पिछले चार साल में जितनी तरक्की की है उतनी पहले कभी नहीं हुई। प्रदेश में हुई एक लाख 33 हजार पुलिसकर्मियों की भर्ती में बागपत के लगभग हर गांव का नौजवान भर्ती हुआ है। उन्होंने कहा कि रमाला चीनी मिल दोगुनी क्षमता से चल रही है और मेरठ-बागपत-सोनीपत राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण किया गया है।

आपको बता दें कि CM योगी ने इससे पहले महिला अस्पताल पहुंचकर कोविड-19 टीकाकरण कार्य का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने महिला अस्पताल के पास बन रहे आक्सीजन प्लांट का निरीक्षण भी किया। वह महिला अस्पताल के पास बने पीकू सेंटर पहुंचे और सभी व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। साथ ही कोरोना की तीसरी लहर के आने से पहले सभी व्यवस्थाओं को दुरुस्त कराने के लिए निर्देश दिया।

इस दौरान सांसद सत्यपाल सिंह ने CM योगी से बागपत के लिए कई विकास प्रस्ताव की मंजूरी मांगी। उन्‍होंने चीनी मिल का विस्तारीकरण, रोडवेज बस अड्डे का निर्माण कराने व मीतली में मेडिकल कॉलेज का निर्माण कराने की मांग की। मुख्यमंत्री ने सभी मांगों पर विचार करने का आश्‍वासन दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...