Home उत्तर प्रदेश बिजनौर: निकिता की हत्या को लेकर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

बिजनौर: निकिता की हत्या को लेकर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

8 second read
0
6

बिजनौर के तहसील चान्दपुर मे विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने हरियाणा में बल्लभगढ़ में सरेआम निकिता तोमर की हत्या करने वाले हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन कर उप जिलाधिकारी को प्रधानमंत्री से संबोधित ज्ञापन नायब तहसीलदार को सौंपा।

आपको बता दें कि पूरा मामला बिजनौर की तहसील चाँदपुर मे विश्व हिंदू परिषद के विभाग अध्यक्ष कपिल चौधरी, वीरेंद्र राजपूत, अर्पित गोयल, कपिल गोयल, दयाराम सैनी, प्रमोद शर्मा, उदयराज सिंह, मनजीत सिंह के नेतृत्व में तहसील पहुंचे और प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री के संबोधित 6 मांगे सूत्र ज्ञापन नायब तहसीलदार डॉक्टर बृजेश कुमार को सौंपा।

ज्ञापन में उन्होने लिखा कि निकेता के हत्यारों पर फास्ट ट्रैक कोर्ट में 1 माह के अंदर हत्यारों को गोली मारने के आदेश पारित किया जाए। देश में लव जिहाद रोकने को संसद में अध्यादेश लाया जाए। बिना किसी बहस के कानून बना लागू किया जाए। जनसंख्या रोकने को शीघ्र कानून बनाया जाए।

बता दें कि 26 अक्टूबर की शाम करीब चार बजे निकिता नाम की लड़की अपनी सहेली के साथ कॉलेज से घर की ओर जा रही थी। इसी दौरान कार सवार दो युवक वहां पहुंचे और निकिता को गाड़ी में खींचने की कोशिश करने लगे।

निकिता और उसकी सहेली ने इसका विरोध किया। इसके बाद एक लड़के ने पिस्टल निकाली और निकिता को गोली मार दी। गोली लगते ही निकिता जमीन पर गिर गई और आरोपी गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। ये पूरा मामला सीसीटीवी में भी रिकॉर्ड हो गया।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.