Home Madhya Pradesh कोरोना के दोनों डोज लेने के बाद भी बिगड़ी होमगार्ड की तबियत, अस्पताल के बाथरूम में मिला शव

कोरोना के दोनों डोज लेने के बाद भी बिगड़ी होमगार्ड की तबियत, अस्पताल के बाथरूम में मिला शव

0 second read
0
16

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

मध्य प्रदेश : कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सख्ती के साथ कोरोना वैक्सीनेशन में भी तेज़ी की जा रही हैं । हालांकि, इस बीच कुछ लोगों में कोरोना वैक्सीन के साइड इफेक्ट की भी खबर आ रही है । इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के भोपाल से एक ऐसा ही मामला सामने आया है । जहां होमगार्ड के वैक्सीन के दोनों डोज लेने के बावजूद होमगार्ड की तबियत बिगड़ी । जिसके बाद उसकी मौत हो गयी । होमगार्ड का शव अस्पताल के बाथरूम में मिला है ।

जानकारी के मुताबिक, 42 वर्षीय होमगार्ड पुष्पराज सिंह ने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवाई थी । परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया कि वैक्सीन की डोज लगवाने के बाद ही उनकी तबीयत खराब हुई । जिसके बाद उन्हें रविवार को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा । परिजनों ने बताया कि अगले दिन सुबह साढ़े छह बजे परिजनों से फोन पर उनकी बात हुई । फोन पर बात होने के करीब डेढ़ घंटे बाद उसका मोबाइल रिसीव होना बंद हो गया ।

परिजनों का कहना है कि जब वह अस्पताल पहुंचे तो उन्होंने पुष्पराज के बारे में स्टाफ के लोगों से पूछताछ की । जिस पर स्टाफ ने कहा कि वह बिना बताए कहीं भाग गए । परिजन ने आगे बताया कि वह उन्हें पूरे अस्पताल में खोजते रहे, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला । करीब 36 घंटे बाद सूचना मिली कि उनका शव वॉर्ड के बाथरूम में है ।

होमगार्ड पुष्पराज के पिता नरेन्द्र सिंह ने मामले की जानकारी दी । उन्होंने बताया कि ‘उनके बेटे को कोविड आईसीयू में रखा गया था । सोमवार सुबह करीब साढ़े छह बजे तक उनकी फोन पर बात हुई । आठ बजे से उसका मोबाइल रिसीव नहीं हुआ । हम लोग अस्पताल पहुंचे तो स्टाफ ने कहा कि वह बिना बताए कहीं चला गया है ।’

उन्होंने बताया कि ‘जब हमने सीसीटीवी कैमरे देखने के लिए कहा तो अस्पताल प्रबंधन ने कहा कि आपका बेटा भाग गया है । पुलिस में रिपोर्ट लिखाकर आओ तब कैमरे दिखाएंगे । हमने पूरे अस्पताल में उसे खोजा, यहां तक कि नर्स की मदद से बाथरूम में भी देखा । जिसके बाद आज खबर मिली कि कोविड वार्ड के बाथरूम में उसकी डेडबॉडी पड़ी हुई है ।’ बता दें कि परिजनों को होमगार्ड के लापता होने के करीब डेढ़ दिन बाद उसके शव की जानकारी मिली ।

Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.