1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. बेंगलुरू : गरीबों को मुफ्त नाश्ता वितरित करने के बाद घर लौट रही बीजेपी की पूर्व पार्षद पर आत्मघाती हमला, रास्ते में मौत

बेंगलुरू : गरीबों को मुफ्त नाश्ता वितरित करने के बाद घर लौट रही बीजेपी की पूर्व पार्षद पर आत्मघाती हमला, रास्ते में मौत

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : बेंगलुरू महानगर पालिका (बीबीएमपी) की पूर्व पार्षद और भाजपा नेता की सरेआम चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। खबरों के मुताबिक, गुरुवार को सुबह अपने कार्यालय के बाहर गरीबों के लिए मुफ्त नाश्ता वितरित करने के कुछ ही मिनटों बाद दो बार की पूर्व पार्षद रेखा कादिरेश (45) को दो लोगों ने कम से कम 17 बार चाकू मारा। जिनकी अस्पताल ले जाते रास्ते में मौत हो गई। आपको बता दें कि रेखा कादिरेश चलवाडिपल्या (कपासपेट) की रहने वाली है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों और सीसीटीवी फुटेज सहित डिजिटल सबूतों के आधार पर हमलावरों की पहचान पीटर और सूर्या के रूप में की है। पुलिस को पता चला कि एक अन्य संदिग्ध स्टीफन ने पीटर और सूर्या की मदद की। हत्या सुबह करीब साढ़े दस बजे रेखा के फ्लावर गार्डन स्थित कार्यालय के बाहर हुई। कार्यालय के पास ही रहने वाली रेखा सुबह साढ़े नौ बजे वहां पहुंची। वहां उन्होनों गरीबों के बीच नाश्ता बांटा और घर लौटने के लिए अपने कार्यालय से बाहर निकली जब पीटर और सूर्य ने उसे रोका और चाकू से हमला कर दिया। रेखा के परिवार में एक बेटा और बेटी हैं।

रेखा के पति की भी हुई थी हत्या

फरवरी 2018 में रेखा के पति एस. कादिरेश की हत्या कर दी गई थी। एस. कादिरेश पर हत्या और जबरन वसूली सहित कई मामले दर्ज थे। पुलिस के अनुसार, कादिरेश की पीटर के साथ रंजिश थी। तब बीएस येदियुरप्पा सहित राज्य बीजेपी के नेताओं ने इस मामले को उठाया था और इसको लेकर जेडी (एस) के विधायक पर आरोप भी लगाए थे। वहीं, रेखा की हत्या के बाद कांग्रेस के नेताओं ने कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads