1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सेहरा लगा कर जैसे ही घर से बाहर निकला दूल्हा, वैसे ही आई कोरोना रिपोर्ट, ससुराल की जगह पहुंचा क्वारंटीन सेंटर

सेहरा लगा कर जैसे ही घर से बाहर निकला दूल्हा, वैसे ही आई कोरोना रिपोर्ट, ससुराल की जगह पहुंचा क्वारंटीन सेंटर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

हमीरपुर: कोरोना महामारी के इस भीषण दौर में भी एक ओर जहां लोग संक्रमण की चपेट में आ रहें हैं, तो वहीं दूसरी तरफ लोग शादी करने से बाज नहीं आ रहें हैं। सरकार लोगो से आग्रह कर रही है कि जितना हो सके सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, भीड़-भाड़ वाले इलाके में जाने से बचें। बावजूद इसके लोग अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रहें हैं। शादी की एक ऐसी घटना सामने आई जहां शादी की बारात निकलने से पहले दूल्हा कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जिसके बाद हर ओर हड़कंप मच गया।

शादी में लापरवाही का मामला यूपी के हमीरपुर से सामने आया है, जहां हमीरपुर जिले के एक क्वारंटीन सेंटर में एक दूल्हा कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। घटना सिसोलर थाना क्षेत्र के बक्चो गांव में हुई जहां धर्मेंद्र की बारात असगहा तमौरा गांव में दुल्हन के घर के लिए निकलने वाली थी। आपको बता दें कि जैसे ही बारात निकल रही थी, दूल्हे की कोविड जांच रिपोर्ट आई और पता चला कि वह कोविड पॉजिटिव है।

आपको बता दें कि बारात को पुलिस टीम ने रोककर, दूल्हे को जिले के क्वारंटीन सेंटर ले आई। मौदाहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉक्टर अनिल सचान ने कहा, “दूल्हे को क्वारंटीन सेंटर में भर्ती कराया गया था और उसकी हालत स्थिर है।” इसके बाद परिवार के सदस्यों ने कहा कि धर्मेंद्र के पूरी तरह ठीक हो जाने के बाद वे शादी को फिर से शेड्यूल करेंगे।

कोरोना के ऑकड़े की बात करें तो पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2 लाख से अधिक मामले सामने आए हैं। वहीं, कोरोना से 3,842 कोरोना मरीजों की मौत हुई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने ये ऑकड़ा जारी किया गया है। फिलहाल, देश में एक्टिव मरीजों की संख्या की बात करें तो ये आंकड़ा 25 लाख से कम है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads