1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कैटरीना के बाद अंकिता भी हनीमून के लिए रवाना हो सकती है ‘मालदीव’? पढ़ें

कैटरीना के बाद अंकिता भी हनीमून के लिए रवाना हो सकती है ‘मालदीव’? पढ़ें

अंकिता का सिंपल लुक जितना अच्छा लगता है, उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत वह दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं। अंकिता ने अपनी शादी के लिए गोल्डन कलर का ब्राइडल लहंगा पहना है।

By: RNI Hindi Desk 
Updated:
कैटरीना के बाद अंकिता भी हनीमून के लिए रवाना हो सकती है ‘मालदीव’? पढ़ें

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन तब से सुर्खियों में हैं, जब से उनकी शादी की खबरें आने लगी थी। फैंस को उनकी शादी का काफी इंतजार था।  फैंस उनकी हर तस्वीर पर जमकर कमेंट करते थी। वही अब कुछ दिनों की मस्ती से भरे प्री-वेडिंग शूट कराया गया।

विक्की और अंकिता अब आखिरकार पति-पत्नी बन गए है। लवबर्ड्स ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में बीती रात एक दूसरे से शादी कर ली है। विवाह के बाद, युगल एक रिसेप्शन पार्टी की तैयारी कर रहा है, और उनके रिसेप्शन में पति-पत्नी का पहला लुक सामने आया है। जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही है। उनकी इस तस्वीर पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

 

अंकिता और विक्की की दोस्त और अभिनेता अमृता खानविलकर पिछले कुछ दिनों से अपने सोशल मीडिया स्पेस पर काफी सक्रिय हैं। वह जोड़े की शादी के उत्सव के अंदर के दृश्यों की झलक के साथ नेटिज़न्स का लगातार इलाज कर रही है।

Dulhan ने स्टेटमेंट चोकर नेकपीस, रानी-हार और स्टेटमेंट झुमका के साथ हैवी एक्सेसराइज़्ड लुक चुना था। इसके अलावा उन्होंने मेहंदी से लदे हाथों में हरे रंग की चूड़ियां भी पहनी थीं। अंकिता के बालों को मिडिल पार्टिंग के साथ स्लीक बन में स्टाइल किया गया है, जिसमें उन्होंने अपना सिंदूर फ्लॉन्ट किया है। दूसरी ओर, विक्की ने रात के लिए काले रंग की शेरवानी को चुना।

टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता और विक्की जैन  अपना हनीमून सुजीलैंड या मालदीव में मना सकते है। मिली जानकारी के चलते अंकिता को सुजीलैंड  और मालदीव जाना पंसद है। हालांकि इस बात की कोई पुष्टि RNI NEWS नहीं करते है। सुजीलैंड  या मालदीव में एक्ट्रेस एक लंबा वक़्त अपने पति के साथ एक्सपेंड कर सकती है, उनको शादी के बाद पति के साथ एक लंबा समय बिताना चाहती है। एक्ट्रेस के फैंस जानने के लिए काफी उत्सुक है की एक्ट्रेस शादी के बाद अपने हनीमून के लिए कहा जाती है। वही एक्ट्रेस के फैंस उनकी हर तस्वीर पर अपने कमेंट और शेयर कर रहे है।

वही, शादी में अमृता के अलावा, अभिनेता राज सिंह अरोड़ा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नवविवाहितों के साथ एक वीडियो साझा किया। वीडियो में, अंकिता को मंच पर संगीत के लिए थिरकते हुए देखा जा सकता है, जबकि वह मेहमानों के साथ तस्वीरें खिंचवाती है। राज ने दूल्हा-दुल्हन दोनों को गले लगाया और बधाई दी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...