1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बेरोजगारी पर नाराज BSP सुप्रीमो मायावती ने कहा- ‘जो दुर्दशा कांग्रेस की हुई, वही बीजेपी की होगी’

बेरोजगारी पर नाराज BSP सुप्रीमो मायावती ने कहा- ‘जो दुर्दशा कांग्रेस की हुई, वही बीजेपी की होगी’

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : देश में बेरोजगारी के लिए बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने भारतीय जनता पार्टी के साथ ही लंबे अरसे तक शासन करने वाली कांग्रेस को भी बराबर का जिम्मेदार करार दिया है।

गुरुवार को मायावती ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा कि, “उत्तर प्रदेश और देश भर में करोड़ों युवा और शिक्षित लोग सड़क किनारे पकौड़े बेचने और अपने जीवन यापन के लिए मजदूरी करने को मजबूर हैं, उनके मां-बाप और परिवार जो यह सब देख रहे हैं, उनकी व्यथा को समझा जा सकता है। यह अत्यंत दुखद, दुर्भाग्यपूर्ण और बेहद चिंताजनक है।”

https://twitter.com/Mayawati/status/1410457706196992001

कांग्रेस भी बराबर की दोषी

उन्होंने कहा कि, ” बीएसपी देश में नौजवानों के लिए ऐसी भयावह स्थिति पैदा करने के लिए केंद्र में भाजपा के साथ-साथ कांग्रेस को भी बराबर की जिम्मेदार मानती है, जिसने लंबे समय तक एकछत्र राज किया और अपने कार्यकलापों की भुक्तभोगी बनकर केंद्र, उत्तर प्रदेश और अन्य काफी राज्यों से सत्ता से बाहर हो गई।”

प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि, “यदि भाजपा भी कांग्रेस के नक्शे कदम पर ही चलती रही तो इस पार्टी की भी वही दुर्दशा होगी जो कांग्रेस की हो चुकी है। इस पर भाजपा को गंभीरता से सोचना चाहिए क्योंकि उसकी नीति और कार्यकलापों से न तो जनकल्याण हो रहा है और ना ही देश की आत्मनिर्भरता संभव हो पा रही है।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads