Home देश गृहमंत्री ने अपने भाषण में मुझे गाली देने के अलावा कुछ और नहीं कहा- केजरीवाल

गृहमंत्री ने अपने भाषण में मुझे गाली देने के अलावा कुछ और नहीं कहा- केजरीवाल

14 second read
0
37

राजधानी दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कार्यकर्ताओं के सम्मेलन के दौरान दिल्ली की सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर बरसे। उन्होंने केजरीवाल पर आऱोप लगाया कि उन्होंने दिल्ली की जनता से किए गए वादे को पूरा नहीं किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आप सरकार ने दिल्ली में क्या-क्या काम किये हैं वो उन्हें बताएं। जिसके बाद केजरीवाल ने ट्विटर के जरिए गृहमंत्री पर पलटवार किया।

केजरीवाल ने कहा कि गृहमंत्री ने अपने पूरे भाषण के दौरान मुझे गाली देने के अलावा कुछ भी नहीं कहा है। उन्होने ट्वीट किया, मैंने गृहमंत्री अमित शाह का पूरा भाषण सुना। मुझे लगा वो हमारे कामों की कमियां गिनाएंगे औऱ दिल्ली के विकास की बात करेंगे। लेकिन उन्होंने मुझे गाली देने के अलावा कुछ भी नहीं कहा। दिल्ली के लिए उनके पास सुझाव हैं तो बताएं, हम अच्छे सुझावों को अगले पांच सालों में पूरा करेंगे।

दरअसल शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केजरीवाल पर तंज मारते हुए कहा था कि 20 कॉलेज बनाए जाने की बात हुई थी लेकिन ये कॉलेज कहां गए इसका पता नहीं है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल पांच हजार से ज्यादा स्कूल बनाने का वादा किया था, लेकिन मुझे स्कूल कही भी नहीं दिखता है।


Share Now
Load More In देश
Comments are closed.