1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के सभी नेताओं से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की, पहले कहा था- ये BJP की वैक्सीन है

अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के सभी नेताओं से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की, पहले कहा था- ये BJP की वैक्सीन है

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

लखनऊ: अखिलेश यादव, वहीं अखिलेश यादव हैं, जिन्होने कोरोना की वैक्सीन पर सवाल खड़ा किया था। वो महामारी के भीषण दौर में भी राजनीति करने से बाज नहीं आये थे। उन्होने वैक्सीन को लेकर कहा था कि “ये बीजेपी की वैक्सीन” है। जिस समय उन्होने ये बात कही थी, उस वक्त वैक्सीन पर लोग भरोसा करने में हिचकिचाते थे। अखिलेश ने ये बात कह कर लोगो के संशय को और बढ़ा दिया था। अब वहीं अखिलेश यादव हैं, जो अपनी पार्टी के नेताओं से अपील कर रहें हैं कि सभी टीका लगवायें और कोरोना वायरस से बचाव के लिए सतर्क रहें।

आपको बता दें कि महामारी के दूसरे लहर के कहर को देख कर अखिलेश ने अपना स्टैंड बदला था, और कहा कि वह वैज्ञानिकों का जिक्र नहीं कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा था कि उन्हें डॉक्टरों पर पूरा भरोसा है लेकिन सरकार पर नहीं। उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वे केवल डॉक्टरों की बातों पर विश्वास करें, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर नहीं।

वहीं अब समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने एक बयान जारी कर बताया कि  “बैठक में अखिलेश यादव ने सभी से खुद को टीका लगवाने की अपील की। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से खुद को कोरोना वायरस से बचाने के लिए सतर्क रहने को कहा।”

समाजवादी पार्टी के इस बैठक में सपा महासचिव राम गोपाल यादव और वरिष्ठ नेता मौजूद थे, जिसमें राजनीतिक और आर्थिक स्थितियों पर चर्चा की गई। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की तैयारियों की भी समीक्षा की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads