1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेदांता अस्पताल में भर्ती आजम खान से मिलने पहुंचे अखिलेश, योगी सरकार पर साधा निशाना

मेदांता अस्पताल में भर्ती आजम खान से मिलने पहुंचे अखिलेश, योगी सरकार पर साधा निशाना

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद आजम खान की एक बार फिर तबियत बिगड़ गई है। हाल ही में उन्हे अस्पताल से छुट्टी दी गई थी। लेकिन उनको सांस लेने में फिर दिक्कत होने लगी है। जिसके बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता आस्पताल में भर्ती किया गया है। पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को दिल्ली से लौट कर आजम खान का हाल जानने के लिए सीधे मेदांता अस्पताल पहुंचे।

आपको बता दें कि मेदांता अस्पताल पहुंकर उन्होने उपचार कर रहे चिकित्सकों से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली। इसके बाद उन्होने पत्रकारों से भी बात की। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होने कहा कि डॉक्टर्स ने बताया कि इलाज चल रहा है, और जितना भी अच्छा इलाज हो सकता है, वो यहां उन्हें दिया जाएगा। इसके बाद उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि आजम खान बहुत जल्दी स्वस्थ हों।  

अखिलेय़ यादव ने यहां भी बीजेपी पर हमला बोलते हुए कि बीजेपी ने आजम खान को झूठे मुकदमों में फंसाया है और जितना भी परेशान किया जा सकता था, किया गया है। हमें न्यायालय पर पूरा भरोसा है। जल्दी न्यायालय से न्याय मिलेगा और आजम खान हमारे बीच होंगे। उन्होंने साथ ही यह मांग किया कि आजम खान का इलाज तब तक होना चाहिए, जब तक वे स्वस्थ न हो जाएं।

आपको बता दें कि 9 मई को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें इलाज के लिए लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। कोरोना से स्वस्थ होने के बाद उनको पोस्ट कोरोना संबंधी कई तरह की स्वास्थ समस्याएं हो रही थीं जिनका इलाज मेदांता हॉस्पिटल में चल रहा था।

बीते 13 जुलाई को मेदांता हॉस्पिटल ने उन्हें स्वस्थ्य बताते हुए डिस्चार्ज कर दिया और एक बार फिर उन्हें सीतापुर जेल भेज दिया गया था। लेकिन तबीयत बिगड़ने की शिकायत के बाद एकबार फिर उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads