1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. शादी के बाद महिला का प्रेमी के लिए जागा प्यार, पति ने प्रेमी को बुलाकर कराई पत्नीै की शादी

शादी के बाद महिला का प्रेमी के लिए जागा प्यार, पति ने प्रेमी को बुलाकर कराई पत्नीै की शादी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: बिहार के छपरा से एक ऐसी हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे। सोशल मीडिया पर एक ऐसा विडियो वायरल हो रहा है, जो काफी सुर्खियों में हैं। वायरल यह विडियो ‘हम दिल दे चुके सनम’ फिल्म की याद ताजा कर दी है। जिसमें पति अपनी पत्नी की शादी उसके पूर्व प्रेमी से करा देता है। यहां भी एक युवक ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी। शादी कर तीनों मंदिर से वापस लौट रहे थे तभी किसी ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया जो वायरल हो गया है। यह मामला नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर 45 स्थित घेघटा गांव का यह मामला बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि शादीशुदा महिला की एक बेटी भी है, लेकिन शादी के बाद भी उसके सिर से इश्क का बुखार नहीं उत्तरा। जिसके बाद पति ने यह कदम उठाया और मंदिर ले जाकर दोनों की शादी करवा दी। मिली जानकारी के मुताबिक छपरा के रौजा मोहल्ले में रहने वाले युवक ने कुछ समय पहले प्रेम विवाह किया था। कुछ दिनों तक सबकुछ ठीक चला फिर लड़की की पसंद बदल गई।

जब इस बात की जानकारी पति को हुई कि उसकी पत्नी किसी दूसरे युवक के साथ प्यार करती है तो उसने उसे समझाया फिर मारपीट तक की। पति को लगा कि सब कुछ ठीक हो जाएगा, लेकिन मारपीट के बाद भी पत्नी का मन नहीं बदला। बल्कि मारपीट से पत्नी ने घर से भागने का प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हुई।

पत्नी की अपने बॉयफ्रेंड संग प्रेम की जब सारी बात खुल गईं तो पत्नी अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी। पति ने काफी कोशिश की पर बात न बनी। थक हार कर अंत में पति ने दिल पर पत्थर रख पत्नी की ख्वाहिश पूरी करने का मन बनाया। पति ने फिल्मी स्टाइल में पत्नी प्रेमी को बुलाकर मंदिर में जाकर दोनों का विवाह करा दिया।

सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हो रहा इसमें पति यह कहते हुए दिख रहा है कि उसकी पत्नी ने जब प्रेमी के साथ रहने की बात कही तो उसने खुद शादी करा दी। वहीं लड़की भी यह कहती दिख रही है कि वह अपनी मर्जी से अपने प्रेमी से विवाह कर रही है। मामले में सबसे खास बात यह है कि लड़की ने पहले भी प्रेम विवाह किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads