Home देश दिल्ली, यूपी के बाद अब जम्मू में भी ऑक्सीजन की कमी से 4 मरीजों की मौत, वजह छिपा रही थी अस्पताल

दिल्ली, यूपी के बाद अब जम्मू में भी ऑक्सीजन की कमी से 4 मरीजों की मौत, वजह छिपा रही थी अस्पताल

0 second read
0
61

नई दिल्ली : देश में जारी कोरोना संकट के बीच लगातार कई राज्यों से ऑक्सीजन और दवाईयों की कमी की बात सामने आ रही है। जिस दौरान ऐसे कई बड़े हादसे भी हो रहे है, जिसने कई मरीजों की जान ले ली। एक ऐसा ही मामला जम्मू के बत्रा अस्पताल से सामने आया है। जहां 4 मरीजों की मौत हो गई।

आपको बता दें कि जम्मू के बत्रा हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की सप्लाई बाधित होने से 4 मरीजों की मौत हो गई. हालांकि अस्पताल अब दावा कर रहा है कि ऑक्सीजन की सप्लाई फिर से शुरू कर दी गई है। मृतकों के परिजनों का आरोप है कि ऑक्सीजन की सप्लाई अचानक रुकी और अस्पताल में भर्ती चार मरीजों ने दम तोड़ दिया।

अस्पताल में ऑक्सीजन की सप्लाई रुकने से हुई इन लोगों की मौत के बाद गुस्साए परिवार वालों ने परिसर में खूब हंगामा किया. पहले आरोप था कि अस्पताल मौत की वजह छिपा रहा है। लेकिन परिवार वालों के हंगामे और पुलिस के एक्शन के बाद अस्पताल ने ऑक्सीजन की कमी से मौत की बात मानी है।

बता दें कि इससे पहले देश की राजधानी दिल्ली और यूपी में भी अस्पतालों में ऑकसीजन की कमी कारण लोगों के मौत की घटना सामने आ चुकी है। इसके बावजूद भी अस्पतालों को पर्याप्त ऑक्सीजन की सप्लाई नहीं हो पा रही है।

Load More In देश
Comments are closed.