1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मुंबई एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ली गयी हिरासत में, मनी लॉन्ड्रिंग केस में लुक आउट सर्कुलर जारी!

मुंबई एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ली गयी हिरासत में, मनी लॉन्ड्रिंग केस में लुक आउट सर्कुलर जारी!

जैकलीन फर्नांडिस को मुंबई एयरपोर्ट पर विदेश जाने से रोका गया। प्रवर्तन निदेशालय के लुक आउट सर्कुलर (LOC) की वजह से एयरपोर्ट स्टाफ ने जैकलीन फर्नांडिस को विदेश जाने से पहले ही रोक लिया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: जैकलीन फर्नांडिस को मुंबई एयरपोर्ट पर विदेश जाने से रोका गया। प्रवर्तन निदेशालय के लुक आउट सर्कुलर (LOC) की वजह से एयरपोर्ट स्टाफ ने जैकलीन फर्नांडिस को विदेश जाने से पहले ही रोक लिया। सुरक्षा एजेंसियों के हवाले से खबर है कि इस बात की जानकारी ईडी को दी गई, जिसके बाद ईडी की टीम ने जैकलीन से पूछताछ की, फिर उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

बता दें, मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez)  का नाम शामिल है। इस मामले में ईडी की टीम उनसे पूछताछ भी कर चुकी है। हाल ही में जैकलीन ने ईडी के समक्ष अपना बयान दर्ज करवाया था।

सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ बसूली मामले में जैकलीन फर्नांडिस का बयान प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) के तहत दर्ज किया गया था।

जैकलीन इस मामले में एक गवाह हैं। एजेंसी इस बात की जांच कर रही है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन के बीच कोई वित्तीय लेनदेन तो नहीं हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक जब सुकेश जमानत पर जेल से बाहर आया, उसने चेन्नई के लिए चार्टर्ड फ्लाइट बुक की। उसने जैकलीन के लिए मुंबई से दिल्ली के लिए फ्लाइट बुक की।

इसके बाद दोनों चेन्नई के एक होटल में रुके। सुकेश ने प्राइवेट जेट पर 8 करोड़ रुपए खर्च किए। सुकेश ने जैकलीन के सिबलिंग को भी पैसे भेजे। ईडी ने इस मामले में जैकलीन से जुड़े लोगों से भी पूछताछ की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...