1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अभिनेता सत्यराज अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, बेटे ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

अभिनेता सत्यराज अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, बेटे ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

बहुबली फिल्म में कटप्पा का किरदार निभाने वाले अभिनेता सत्यराज का हाल ही कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था, जिसके बाद उन्हें चेन्नई अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उनकी सेहत में सुधार होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कटप्पा का किरदार निभाने वाले अभिनेता सत्यराज का हाल ही कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था, जिसके बाद उन्हें चेन्नई अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उनकी सेहत में सुधार होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

अभिनेता के बेटे सिबी सत्यराज ने मंगलवार को कहा कि अनुभवी अभिनेता सत्यराज की सेहत में सुधार होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। साथ ही सिबी ने अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर बताया कि दिग्गज अभिनेता और उनके पिता अब पूरी तरह से ठीक हैं

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, दोस्तों अप्पा को मंगलवार रात को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वो घर वापस आ गए हैं। वो पूरी तरह से ठीक है और कुछ दिनों के आराम के बाद फिर से काम पर लौटे आएंगे। आपके प्यारऔर समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद।

वही, मुंबई में कोरोना से हालात भयावह होते जा रहे हैं। स्वर कोकिला लता मंगेशकर भी इसकी चपेट में आ गई हैं। उन्हें संक्रमण के हल्के लक्षण हैं, लेकिन फिर भी एहतियात के तौर पर उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में भर्ती किया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक, लता मंगेशकर को कोरोना और निमोनिया दोनों हुआ है। 92 साल की स्वर कोकिला को नवंबर 2019 में भी निमोनिया हो गया था। उस समय उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हुई थी और वे 28 दिन तक अस्पताल भर्ती रही थीं।

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...